×

Carry Minati Net Worth: इस यूटयूबर की कमाई के आगे घुटने टेक देंगे बॉलीवुड स्टार्स

Carry Minati Net Worth: कैरी मिनाटी के लाखों फैंस हैं, जो यह जानना चाहते हैं कि आखिरकार यूटयूबर लोगों को रोस्ट कर महीने में कितना कमा लेते हैं, आइए आज हम आपको कैरी मिनाटी की मंथली इनकम और उनकी टोटल नेटवर्थ बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 29 Feb 2024 6:15 AM GMT (Updated on: 29 Feb 2024 6:15 AM GMT)
Carry Minati Net Worth
X

Carry Minati Net Worth (Photo- Social Media)

Carry Minati Net Worth: जब भी कभी इंडिया के टॉप यूट्यूबर्स का नाम लिया जाता है तो नंबर वन पर कैरी मिनाटी का नाम आता है। कैरी मिनाटी को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है, वह अपने रोस्टिंग वीडियो के चलते खुद इतने पॉपुलर हों चुके हैं कि उनका नाम देश भर में बेहद जाना माना बन गया है। कैरी मिनाटी आज जिस मुकाम पर हैं, वहां पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत अधिक मेहनत की है, और अब वह अपनी इसी मेहनत के दम पर महीने में लाखों रुपए कमा रहें हैं। कैरी मिनाटी के लाखों फैंस हैं, जो यह जानना चाहते हैं कि आखिरकार यूटयूबर लोगों को रोस्ट कर महीने में कितना कमा लेते हैं, आइए आज हम आपको कैरी मिनाटी की मंथली इनकम और उनकी टोटल नेटवर्थ बताते हैं।

बॉलीवुड स्टार्स से ज्यादा कमाते हैं कैरी मिनाटी

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंस कैरी मिनाटी के वीडियोज अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। उन पर खूब मीम भी बनाएं जाते हैं। बड़े तो कैरी मिनाटी के फैन हैं ही, साथ ही बच्चों में भी यूटयूबर का जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। बच्चों को भी कैरी मिनाटी का वीडियो खूब पसंद आता है। बता दें कि हाल ही के एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कैरी मिनाटी इंडिया के सबसे पॉपुलर यूट्यूबर हैं, उनके बाद अन्य यूट्यूबर का नाम आता है। वह महीने में इतना ज्यादा पैसे कमाते हैं कि उनके आगे बॉलीवुड के कुछ एक्टर्स भी घुटने टेक देगें।


कैरी मिनाटी का असली नाम

अपने फैंस के बीच कैरी मिनाटी के नाम से फेमस हुए यूट्यूबर का असली नाम कैरी मिनाटी नहीं है, जी हां! उनका रियल नेम अजय नागर है। उन्होंने 12 तक की पढ़ाई पूरी करने के बाद, ग्रेजुएशन में एडमिशन लिया, लेकिन जब पढ़ाई में मन नहीं लगा तो उन्होंने पढ़ाई छोड़ पूरा फोकस यूट्यूब के वीडियो बनाने में लगा दिया। आज वह देश के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले यूट्यूबर बन चुके हैं। बता दें कि कैरी मिनाटी के इंस्टाग्राम पर 20.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि यूटयूब पर 41 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं।


कैरी मिनाटी की मंथली इनकम

कैरी मिनाटी सिर्फ यूट्यूब से ही नहीं, बल्कि इसके अलावा भी कई तरीके से कमाई करते हैं। जी हां! वे यूट्यूब के अलावा एड और वेब शो में भी काम करने के अच्छे पैसे चार्ज करते हैं। इसके साथ ही इंस्टाग्राम पर प्रमोशन के लिए भी कैरी लाखों रुपए लेते हैं। कैरी मिनाटी के महीने की कमाई लगभग 25 लाख रुपए है, वहीं एक दिन में वह करीब 80 हजार से 1 लाख रुपए कमाते हैं। कैरी मिनाटी एड के लिए 5 लाख रुपए फीस लेते हैं, जबकि इंस्टाग्राम प्रमोशन के लिए उनकी फीस 4 लाख रुपए है।


कैरी मिनाटी की नेटवर्थ

कैरी मिनाटी की कमाई के बारे में तो आप जान ही गए हैं, साथ ही आपको बता दें कि यह भी बता दें कि उन्होंने मुंबई में एक लग्जरी घर भी खरीदा है। इसके अलावा कैरी मिनाटी के पास कई लग्जरी गाड़ियां भी हैं। उनके पास ऑडी क्यू 7 है, जो लाखों में आती है। कैरी के पास टोयोटा फॉर्च्यूनर भी है। वहीं अब उनकी नेटवर्थ बताएं तो कैरी मिनाटी की टोटल नेटवर्थ 41 करोड़ बताई गई है।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story