×

Raksha Bandhan 2022: इस रक्षाबंधन में पहने ये कपड़े, रणवीर सिंह से लेकर इन स्टार का अपनाए स्टाइल

Raksha Bandhan Bollywood Style: इस रक्षा बंधन हम आपके लिए लेकर आएं हैं सेलेब्स का वो स्टाइल जिसे अपना कर आप भी लगने वाले हैं एक दम स्टाइलिश।

Shweta Srivastava
Published on: 6 Aug 2022 2:09 PM GMT
Rakshabandhan in Bollywood Style
X

Rakshabandhan in Bollywood Style (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Raksha Bandhan Bollywood Style: रक्षा बंधन बस नजदीक है और हम जश्न मनाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। लेकिन असली सवाल ये है कि आप फंक्शन के लिए क्या पहनने वाले हैं? इतना मत सोचिये,हम आपके लिए लेकर आएं हैं सेलेब्स का वो स्टाइल जिसे अपना कर आप भी लगने वाले हैं एक दम स्टाइलिश।

रक्षाबंधन का त्यौहार बस नज़दीक ही है और अब आप इस तलाश में होंगे कि अपनी प्यारी दुलारी बहन को क्या खास दे इस राखी पर। वहीँ बहने भी अपने प्यारे भाई के लिए खास राखी की खोज में जुटीं रहतीं हैं। लेकिन भारत में कोई भी त्यौहार तब तक पूरा नहीं होता जब तक आप इसमें पूरी तरह तैयार नहीं होते। तो, आप इस साल क्या पहनने जा रहे हैं? यही सवाल हर किसी के मन में ज़रूर होता है। पिछली बार पहना कुरता इस बार पहना तो सोशल मीडिया से तो पता चल ही जाना है। लेकिन अब आपके सभी सवालों का हल हम आपके लिए लेकर आये हैं।

रणवीर सिंह रणबीर कपूर शाहिद कपूर तक, अब आप बॉलीवुड के इन सुपरस्टार्स से प्रेरणा ले सकते हैं, जो काफी स्टाइलिश हैं और किसी भी लुक को पूरी तरह से इम्प्रेसिव बना सकते हैं! तो इस राखी आइये देखें इन स्टार्स के लुक को आप कैसे अपना बना सकते हैं। त्यौहार का मतलब होता है कुछ एथनिक तो बस चलिए जानते हैं आपके पसंदीदा स्टार का लुक जो आप भी अपना सकते हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)

बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा कितने स्टाइलिश और डैशिंग हैं और इसमें तो कोई दो राय नहीं है। 2020 में वापस, सिड ने इस क्लासिक स्ट्रेट-कट कुर्ते को कॉन्ट्रास्ट चूड़ीदार के साथ चुना। उनका ये स्टाइल और कॉम्बिनेशन आपको इस राखी बना देगा एकदम परफेक्ट।

शाहीद कपूर (Shahid Kapoor)

शाहीद कपूर हमेशा अपने अट्रैक्टिव लुक से सभी को दीवाना बना देते हैं। ऐसा एक भी काम नहीं है जो शाहिद नहीं कर सकते। वहीं शाहिद इस बेज रंग के कुर्ते और सफेद पैंट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

बॉलीवुड का क्रेज़ी फैशन आइकन रणवीर सिंह किसी भी रंग, किसी भी प्रिंट और किसी भी स्टाइल में भी रॉक कर सकते है! मैचिंग चूड़ीदार के साथ इस सिंपल कट को पहनकर रणवीर ने अपने स्टाइल को और भी ज़्यादा कलरफुल बनाया।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

रणबीर कपूर का स्टाइल हमेशा ही कुछ अलग रहता है। आपको हमेशा कुछ फैंसी और हटकर पहनने की जरूरत नहीं है। आप इस सिंपल कुर्ते को जींस के ऊपर भी ट्राई कर सकते हैं और स्नीकर्स के साथ अपने लुक को पूरा कर सकते हैं। ये आसान है, मज़ेदार है, और आपको किसी भी पार्टी या फंक्शन के लिए स्टाइलिश बना सकता है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story