×

Mehndi-Haldi Celeb Look: सेलेब्स के ये मेहँदी और हल्दी ऑउटफिट को बनाइये अपना स्टाइल स्टेटमेंट, आकर्षक लगेगा आपका ये अवतार

Mehndi-Haldi Celeb Look: अगर आपकी भी शादी की डेट नज़दीक आ रहीं हैं और आप अपने हल्दी और मेहँदी ऑउटफिट को लेकर कन्फ्यूज्ड हैं तो आज हम आपके लिए इसका सबसे बेस्ट सलूशन लेकर आये हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 28 Nov 2023 11:17 AM GMT
Mehndi-Haldi Celeb Look
X

Mehndi-Haldi Celeb Look (Image Credit-Social Media)

Mehndi-Haldi Celeb Look: शादियों का सीजन शुरू हो चुका है वहीँ हर कोई अपने ऑउटफिट को लेकर कई तरह की प्लानिंग कर रहा है। लेकिन दुल्हन के लिए अपने ख़ास दिन पर सबसे खूबसूरत और अलग दिखना उनकी कुछ चाहतों में से एक है। वहीँ वो अपने ऑउटफिट को लेकर कई तरह के सपने बुनती रहतीं हैं। ऐसे में आज हम आपके लिए कुछ सेलिब्रिटी इंस्पायर्ड ऑउटफिट लेकर आये हैं।

अपनी मेहँदी और हल्दी पर पहनें सेलेब इंस्पायर्ड ऑउटफिट

मेंहदी लगाने की खूबसूरत रस्म, जिसे 'मेहंदी' के नाम से जाना जाता है, ने सांस्कृतिक सीमाओं को खूबसूरती से पार कर लिया है। हम सभी जानते हैं कि सेलिब्रिटीज के वेडिंग आउटफिट ट्रेंड में रहते हैं लेकिन हाल ही में मेहंदी आउटफिट चर्चा में आ गया है। बॉलीवुड डीवाज़ से लेकर हॉलीवुड सितारों तक हर कोई सोशल मीडिया सहित विभिन्न प्लेटफार्मों पर अपने आकर्षक मेहंदी डिज़ाइन दिखा रहा है। ये खूबसूरत ऑउटफिट न केवल फैंस को मंत्रमुग्ध कर रही हैं, बल्कि उन्हें अपने विशेष दिन पर ऐसे ही ऑउटफिटस को पहनने के लिए प्रेरित भी कर रही हैं। यहां हम कुछ सेलिब्रिटी-इंस्पायर्ड , ट्रेंडी और खूबसूरत मेहंदी और हल्दी ऑउटफिट की लिस्ट लेकर आये हैं जो आपको किफायती कीमतों पर मिल सकती हैं।

पीले रंग में मौनी रॉय का ये ऑउटफिट

Mehndi-Haldi Celeb Look (Image Credit-Social Media)


आप हल्दी पर बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय से इंस्पायर्ड इस ऑउटफिट को ले सकतीं हैं। इस येलो ड्रेस में जहाँ मौनी बेहद खूबसूरत दिखीं वहीँ आप भी इस ऑउटफिट में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लगेंगीं। मौनी ने अपनी मेहँदी पर येलो ड्रेस पहनी थी। साथ ही हल्दी में वो सफ़ेद रंग के ऑउटफिट में नज़र आईं थीं। लेकिन ज़्यादातर हिन्दू परिवारों में सफ़ेद और काले रंग को शादी पर नहीं पहना जाता। ऐसे में आप उनके मेहँदी ऑउटफिट को ऑप्ट कर सकते हैं।

आलिया भट्ट की बेहद खूबसूरत ड्रेस

Mehndi-Haldi Celeb Look (Image Credit-Social Media)


अलिया भट्ट हमेशा से ही टॉक ऑफ़ द टाउन रहीं हैं वहीँ वो अक्सर कुछ ऐसा पहनतीं हैं जो लोगों को उनकी तरफ आकर्षित कर देता हैं। वहीँ ऐसे में उनका मेहँदी का ऑउटफिट भले ही ग्रीन नहीं था लेकिन सभी लड़कियों के लिए एक ट्रेंड सेटर की तरह रहा। उन्होंने इस दिन लेहंगा पहना था जो एक लाल रंग का और इसपर बेहद महीन हाँथ का काम भी था। आप भी अपनी मेहँदी पर इससे मिलता जुलता एक ऑउटफिट तैयार कर सकतीं हैं।

अथिया शेट्टी का हल्दी लुक

Mehndi-Haldi Celeb Look (Image Credit-Social Media)


अथिया शेट्टी ने फॉन कलर का लाइट एम्ब्रायडरी ऑउटफिट पहना था। इसकी एम्ब्रायडरी भले ही लाइट थी लेकिन उनकी ये ड्रेस काफी फ्लेयर में थी जिसका घेरा भी काफी खूबसूरत नज़र आ रहा था। उन्होंने एक विंटेज अनारकली गोटा पट्टी सूट पहनकर सभी का दिल जीत लिया था। आप भी कुछ ऐसा हो ऑउटफिट अपने लिए खरीद सकतीं हैं या बनवा भी सकतीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story