×

Christmas 2022 Gifts Ideas: क्रिसमस पर दें अपनों के ये खास तोहफे, रिश्तों में घुली रहेगी मिठास

Christmas 2022 Gifts Ideas: 25 दिसंबर को हर साल क्रिसमस का त्योहार मनाया जाता है। दरअसल इस त्योहार पर बच्चों से लेकर बड़ों को भी गिफ्ट्स का बेसब्री से इंतजार रहता है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 25 Dec 2022 1:29 AM GMT (Updated on: 25 Dec 2022 1:29 AM GMT)
Christmas Day Gift ideas
X

Christmas Day 2022 Gift (Image: Social Media)

Christmas 2022 Gift: 25 दिसंबर को हर साल क्रिसमस का त्योहार मनाया जाता है। दरअसल इस त्योहार पर बच्चों से लेकर बड़ों को भी गिफ्ट्स का बेसब्री से इंतजार रहता है। इस दिन को लोग प्रभु यीशु का जन्मदिन के तौर पर सेलिब्रेट करते हैं। साथ ही क्रिसमस पर एक-दूसरे को बधाई के साथ तोहफे देने का भी चलन है अगर इस क्रिसमस आप भी अपनों को उपहार देने के बारे में सोच रहे हैं तो कुछ खास गिफ्ट भेंट कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं क्रिसमस पर अपनों को क्या दें गिफ्ट:

क्रिसमस पर अपनों को दें ये खास गिफ्ट

वूलेन कपड़े

क्रिसमस के खास त्योहार के मौके पर ऊनी कपड़े भी गिफ्ट कर सकते हैं। दरअसल यह सर्दियों के मौसम में बेहतरीन गिफ्ट आइडिया साबित हो सकता है। ऊनी कपड़े, जैसे- मफ्लर, स्कार्फ, स्वेटर या जैकेट आदि आप गिफ्ट में दे सकते हैं।

कॉफी रोस्टर मशीन

दरअसल क्रिसमस के खास मौके पर आप अपने फ्रेंडस या फैमिली को कॉफी रोस्टर मशीन गिफ्ट दे सकते हैं और ये बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। सर्दियों के मौसम में ज्यादातर लोग कॉफी पीना काफी पसंद करते हैं, ऐसे में आप कॉफी मशीन को क्रिसमस के दौरान गिफ्ट कर सकते हैं।

ब्यूटी प्रोडक्ट्स

क्रिसमस के खास मौके पर अगर आप अपनी बहन, मां, पार्टनर या किसी फीमेल फ्रेंड को क्रिसमस पर तोहफा देना चाहते हैं, तो ब्यूटी प्रोडक्ट्स दे सकते हैं। इस ब्यूटी किट में तरह-तरह के मेकअप का सामान मिल सकता है। या फिर आप चाहें तो ब्यूटी किट में लिपस्टिक को शामिल कर सकते हैं। दरअसल क्रिसमस के मौसम में डार्क लिपस्टिक खूब फबती है। ऐसे में इसके लिए आप डार्क रेड, हॉट पिंक आदि शेड्स के लिपस्टिक शामिल कर सकते हैं।

कुकीज

क्रिसमस के खास मौक पर आप अपने अपनों को केक और कुकीज भी गिफ्ट के तौर पर दे सकते हैं। दरअसल केक और कुकीज की स्वाद से त्योहार की मिठास को बढ़ा सकते हैं। आप चाहें तो इसे घर पर भी बनाकर तैयार कर सकते हैं, और इसे अच्छे तरीके से पैक कर गिफ्ट दे सकते हैं।

मोमबत्ती

क्रिसमस के त्योहार में आप अपनों को कलरफुल मोमबतियां गिफ्ट कर सकते हैं। दरअसल बाजार में खुशबूदार और रंग-बिरंगे कैंडल्स उपलब्ध हैं, यह गिफ्ट आपके रिश्तेदार और दोस्तों को बेहद पसंद आएगा। साथ ही बता दें कि ये अलग और यूनिक आइडियाज वाला गिफ्ट हो सकता है।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story