×

Bollywood Party Songs: पार्टी में बजाएँ बॉलीवुड के ये Top 20 हिट और Trending गाने, मजा आ जाएगा

Bollywood Party Songs: अगर आप पार्टी songs को लेकर कन्फ्यूज हैं तो आपके पास बॉलीवुड के ऐसे कई नए और पुराने songs है, जिसको आप अपने playlist में शामिल कर सकते हैं।

Anupma Raj
Published on: 8 Sep 2022 4:41 AM GMT
Party Songs
X

Bollywood Hit Party Songs (Image: Social Media)

Bollywood Songs for Party: अगर आप पार्टी प्लान कर रहें और आप पार्टी songs को लेकर कन्फ्यूज हैं तो आपके पास बॉलीवुड के ऐसे कई नए और पुराने songs है, जिसको आप अपने playlist में शामिल कर सकते हैं। कंगना रनौत के लंदन ठुमकता से लेकर रणबीर कपूर की बदतमीज दिल तक ऐसे कई गानें हैं जो आपकी बोरिंग सी लगने वाली पार्टी में रौनक डाल देंगे। आइए जानते हैं कौन से हैं वे 20 बॉलीवुड Songs:


सपने में मिलती है (फिल्म: सत्या)

बॉलीवुड की पॉपुलर फिल्मों में शुमार 1998 में आई फिल्म सत्या काफी सुर्खियां बटोरी। फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म के गाने भी सबकी जुबान पर चढ़ गए। आज भी इस फिल्म का गाना "सपने में मिलती है" ज्यादातर लोगों और सेलिब्रिटीज की पसंदीदा पार्टी सॉन्ग है। सुरेश वाडकर और आशा भोंसले का गाया यह गाना वेडिंग नाइट या मेंहदी से लेकर बर्थडे पार्टी तक इस गाने पर कई वीडियो वायरल हो चुके है, जिसपर कई करोड़ views तक आए हैं। तो आप भी अपने पार्टी के लिए इस सॉन्ग को अपनी प्लेलिस्ट में शामिल करें।


चल छैंया छैंया (फिल्म: दिल से)

1998 में शाहरुख खान, मनीषा कोइराला और प्रीति जिंटा स्टारर फिल्म दिल से का यह गाना चल छैंया छैंया ने गजब की पॉपुलैरिटी लूटी। सपना aswathi और सुखविंदर सिंह का गाया यह गाना आज भी किसी भी पार्टी में लोगों को थिड़कने पर मजबूर कर देता है। इस सॉन्ग को ट्रेन के ऊपर फिल्माया गया है, इसमें शाहरुख खान के साथ मलाइका अरोड़ा नजर आई। आप भी इस सॉन्ग को अपनी playlist में शामिल करें।


आपका क्या होगा (लावारिश और हाउसफुल)

साल 1981 में आई फिल्म लावारिश का यह सॉन्ग जिसमें अमिताभ बच्चन नजर आए थें, इस सॉन्ग को दुबारा से 2010 में फिल्म हाउसफुल में लॉन्च किया गया जिसमें अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और अर्जुन रामपाल की जोड़ी नजर आई। दोनों बार ही इस सॉन्ग ने काफी धूम मचाई। आज भी पार्टी के लिए यह सॉन्ग काफी बेस्ट है। आप भी इस सॉन्ग को प्लेलिस्ट में शामिल करें।

बोल चूड़ियां (फिल्म: कभी खुशी कभी गम)

मेगास्टार अमिताभ बच्चन, एक्ट्रेस जया बच्चन, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, काजोल और करीना कपूर स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म कभी खुशी कभी गम का यह गाना काफी हिट है। जिसे बॉलीवुड पार्टी सहित देशभर में वेडिंग संगीत के लिए सबसे ज्यादा choose किया जाता है। आप भी वेडिंग संगीत या पार्टी के लिए इस सॉन्ग को सिलेक्ट कर सकते हैं।

डिस्को दीवाने (फिल्म: स्टूडेंट ऑफ द ईयर)

आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन स्टारर फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर का यह सॉन्ग हर पार्टी के लिए परफेक्ट है। कॉलेज की पार्टी से लेकर आओ वेडिंग नाइट की पार्टी के लिए भी इस गाने को सिलेक्ट कर सकते हैं। यह गाना काफी हिट और पॉपुलर पार्टी सॉन्ग है।

काला चश्मा (फिल्म: बार बार देखो)

कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म बार बार देखो का काला चश्मा सॉन्ग बच्चों से लेकर बड़ों तक की जुबान पर चढ़ा। आज भी इस गाने की पॉपुलैरिटी कम नहीं हुई है। आज भी सॉन्ग सभी पार्टियों में प्ले किया जाता है।


अभी तो पार्टी शुरू हुई है (फिल्म: खुबसूरत)

सोनम कपूर स्टारर फिल्म खुबसूरत का यह गाना पार्टी लवर की फेवरेट सॉन्ग में से एक है। बादशाह द्वारा गाया गया यह सॉन्ग मूड को पार्टी के लिए सेट करने के लिए एकदम परफेक्ट है। आप इस सॉन्ग के साथ पार्टी एंजॉय कर सकते हैं।

लैला मैं लैला ( फिल्म: रईस)

शाहरुख खान और खुबसूरत सनी लियोन पर फिल्माया गया यह गाना पार्टी में अक्सर प्ले किए जाते हैं और इसपर किए गए डांस भी खूब वायरल होते हैं। पार्टी के लिए यह सॉन्ग बेस्ट है।

ये जवानी है दीवानी के सभी songs

ये जवानी है दीवानी फिल्म ना सिर्फ अपने कहानी के लिए फेमस है बल्कि इस फिल्म के सभी गाने काफी हिट हुए। रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, आदित्य राय कपूर, कल्कि कोचलिन स्टारर यह फिल्म अपनी कहानी के साथ साथ अपने गानों के लिए भी हिट हुई। चाहे वो रणबीर कपूर और माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया गाना घाघरा हो, बदतमीज दिल, दिल्लीवाली गर्लफ्रेंड, बलम पिचकारी गाने हो, ये सारे गाने ने फैंस के दिलों में जगह बनाएं। आज भी इस फिल्म के सभी गाने कॉलेज के फेयरवेल से लेकर वेडिंग संगीत और बर्थडे पार्टी तक ने play किए जाते हैं। पार्टी वाला मूड सेट करने के लिए आप भी इस फिल्म के सारे songs को अपने playlist में save कर लें।

लंदन ठुमकता (फिल्म: क्वीन)

कंगना रनौत की फिल्म क्वीन का song लंदन ठुमकता शायद ही किसी पार्टी में प्ले ना हुआ है। लंदन ठुमकता सॉन्ग पार्टी लवर के टॉप सॉन्ग के लिस्ट में होता है। इसके अलावा यह सॉन्ग शादी के लिए भी परफेक्ट है, इस सॉन्ग पर आप अपनी पूरी फैमिली और दोस्तों के साथ डांस कर सकते हैं।


वखरा स्वैग (फिल्म: जजमेंटल है क्या)

फिल्म जजमेंटल है क्या का यह सॉन्ग अपने आप में ही एक स्वैग है। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत और राजकुमार कुमार स्टारर इस फिल्म का सॉन्ग वखरा स्वैग पार्टी के लिए काफी हिट सॉन्ग है। आप भी इस Song पर अपना स्वैग दिखा सकते हैं।

पल्लू लटके (शादी में जरूर आना)

राजकुमार और कृति खरबंदा स्टारर फिल्म शादी में जरूर आना का यह गाना अक्सर वेडिंग संगीत और मेहंदी के रस्म में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। हालांकि ऐसा नहीं है कि ये Song सिर्फ वेडिंग संगीत के लिए है बल्कि ये सॉन्ग इंगेजमेंट पार्टी या डांडिया नाइट और कॉलेजों के ट्रेडिशनल पार्टी में भी प्ले किया जाता है, जिसपर डांस भी काफी वायरल होता है।

आंख मारे (फिल्म: सिंबा)

आंख मारे सॉन्ग 90 के दशक में भी काफी पॉपुलर रहा है और जब दुबारा इस सॉन्ग को लॉन्च किया गया तो भी ये सॉन्ग काफी हिट हुआ। रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर फिल्म सिंबा का यह गाना पार्टी में प्ले करने के लिए काफी बेस्ट है। आप भी इस सॉन्ग पर अपने डांस के मूव दिखा सकते हैं।

दिल चोरी साडा हो गया (फिल्म: सोनू के टीटू की स्वीटी)

कार्तिक आर्यन, सनी सिंह और नुसरत भरूचा स्टारर फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी का यह सॉन्ग आते ही पार्टी में छा गया। इस पंजाबी सॉन्ग के बोल भी काफी अच्छे हैं। आप इस सॉन्ग पर बिना डांस किए रह नहीं पाएंगे। वेडिंग से लेकर कॉलेज पार्टी तक ये सॉन्ग playlist में हिट है।

स्वीटी तेरे ड्रामा ( फिल्म: बरेली की बर्फी)

आयुष्मान खुराना, कीर्ति सेनन और राजकुमार राव स्टारर फिल्म बरेली की बर्फी का यह गाना पार्टी के लिए हिट है। आप भी इस सॉन्ग पर अपने कुछ नखरे या ड्रामे वाले स्वैग दिखा सकते हैं। इस सॉन्ग को अपने पार्टी playlist में शामिल करें।

कमरिया (फिल्म: मित्रों)

जैकी भगनानी और खुबसूरत एक्ट्रेस कृतिका कामरा स्टारर फिल्म मित्रों का यह सॉन्ग जबरदस्त हिट रहा है। इस सॉन्ग को डांडिया नाइट से लेकर कॉलेज और शादी की संगीत तक में प्ले किया जाता है। आप भी इस सॉन्ग को playlist में शामिल करें, यह song हमेशा ट्रेंडिंग रहता है।

Saturday saturday ( फिल्म: बद्रीनाथ की दुल्हनिया)

वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया का सॉन्ग सैटरडे सैटरडे आपकी सैटरडे नाइट को रॉक कर देगी मतलब डिस्को से लेकर कॉलेज तक, एनेजमेंट से लेकर वेडिंग तक इस सॉन्ग के फैंस हर जगह मिल जाएंगे। तो आप क्यों पीछे रहें, आप भी इस सॉन्ग को अपने playlist की फेवरेट कैटेगरी में शामिल करें।

तू चीज बड़ी है (फिल्म: मोहरा)

खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और रवीना टंडन स्टारर फिल्म मोहरा का ये गाना सिर्फ 90 के दशक के लोगों का फेवरेट नहीं बना बल्कि आज भी इस सॉन्ग के फैंस लाखों हैं। जो अक्सर अपनी पार्टी में इस सॉन्ग पर डांस करते नजर आते हैं। आप भी इस सॉन्ग को अपनी पार्टी के लिए सिलेक्ट करें।


बचना ए हसीनों ( फिल्म: हम किसी से कम नहीं)

ऋषि कपूर स्टारर फिल्म हम किसी से कम नहीं का ये गाना पार्टी सॉन्ग की हिट सॉन्ग लिस्ट में शामिल रही है। बता दे कि 2008 में ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर कि फिल्म बचना ए हसीनों में भी इस सॉन्ग को दुबारा फिल्माया गया और इस फिल्म का नाम भी इस सॉन्ग पर ही फिल्म का टाइटल का नाम दिया गया। इस सॉन्ग पर कई वीडियो भी वायरल होते है। आप भी इस सॉन्ग पर डांस कर अपनी विडियो को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।


नाच पंजाबन (जुग जुग जियो)

साल 2022 में ही आई सुपरस्टार अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म जुग जुग जियो का यह सॉन्ग नाच पंजाबन सॉन्ग काफी हिट हुई है। यह सॉन्ग पार्टी सॉन्ग है, जो काफी अच्छा है। आप इसे अपनी पार्टी के लिए choose कर सकते हैं।







Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story