Cristiano Ronaldo Daughters: बेटियों पर जान छिड़कते हैं रोनाल्डो, इस तरह कर रहे परवरिश

Cristiano Ronaldo Daughters: क्रिस्टियानो रोनाल्डो को अपने परिवार के साथ वक्त गुजारना काफी पसंद है। वह खाली समय में अपनी फैमिली के साथ समय बिताते हैं।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 7 Sep 2024 8:36 AM GMT
Cristiano Ronaldo Ki Beti: बेटियों पर जान छिड़कते हैं रोनाल्डो, इस तरह कर रहे परवरिश
X

Cristiano Ronaldo With Family (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Cristiano Ronaldo Daughters: अगर बात आए फुटबॉल गेम की तो लोगों के जुबान पर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) का नाम जरूर आता है। वह दुनिया के सबसे मशहूर और बेस्ट फुटबॉल खिलाड़ियों में से एक हैं, जिनकी फॉलोइंग दुनियाभर में है। फुटबॉल खेलने के शौकीन लाखों-करोड़ों लोगों के वह इंस्पिरेशन हैं। गरीबी में बचपन गुजारने वाले रोनाल्डो आज सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एथलीट्स में से भी एक हैं। अपनी मेहनत और टैलेंट के बदौलत आज वह अपने परिवार के साथ शानदार जिंदगी जी रहे हैं।

बेहिसाब संपत्ति के मालिक क्रिस्टियानो रोनाल्डो को अपने परिवार (Cristiano Ronaldo Family) के साथ वक्त गुजारना काफी पसंद है। वह खाली समय में अपनी फैमिली के साथ समय बिताते हैं। जिसकी झलक अक्सर वह सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। खिलाड़ी के सोशल मीडिया हैंडल पर उनके परिवार संग उनकी तस्वीरें काफी देखने को मिल जाएंगी। आज हम आपको उनकी बेटियों के बारे में बताने जा रहे हैं।

रोनाल्डो के कितने बच्चे हैं (Cristiano Ronaldo Ke Kitne Bachche Hain)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

दुनिया के सबसे प्रसिद्ध और प्रतिष्ठित फुटबॉल खिलाड़ियों में से एक क्रिस्टियानो रोनाल्डो पांच बच्चों के पिता हैं। इनमें से चार की मां उनकी गर्लफ्रेंड जार्जिना रोड्रिगेज (Georgina Rodríguez) हैं, जबकि रोनाल्डो के पहले बेटे Cristiano Ronaldo की मां का खुलासा सार्वजनिक तौर पर अब तक नहीं हुआ है। रोनाल्डो की तीन बेटियां (Cristiano Ronaldo Daughter) हैं और दो बेटे (Cristiano Ronaldo Son) हैं। आइए जानें रोनाल्डो के बच्चों के नाम।

रोनाल्डो के बच्चों के नाम (Cristiano Ronaldo Kids Names)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

क्रिस्टियानो जूनियर (Cristiano Ronaldo Jr.)

माटेओ और ईवा (Twins Eva and Mateo)

अलाना मार्टिना (Alana Martina)

बेला (Bella Esmeralda)

बेटियों पर जान छिड़कते हैं रोनाल्डो

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

रोनाल्डो अपनी बेटियों इवा, अलाना और बेला संग सोशल मीडिया पर काफी तस्वीरें शेयर करते हैं। हर पिता की तरह रोनाल्डो भी अपने बच्चों पर जान छिड़कते हैं। उनकी तीनों ही बेटियां काफी ज्यादा क्यूट और खूबसूरत हैं। इनमें से इवा और अलाना साल 2017 की जन्मी हैं, जबकि बेला का जन्म 2022 में हुआ था और अब वह 2 साल की हैं। दिग्गज खिलाड़ी हमेशा अपने बच्चों को किसी भी चीज से ज्यादा तवज्जो देते हैं। रोनाल्डो वेकेशन, खेल-कूद के जरिए अपने बच्चों के साथ वक्त बीताते हैं और अपनी बॉन्डिंग को उनके साथ मजबूत रखते हैं। तस्वीरों में भी फैमिली (Cristiano Ronaldo Family Photos) संग उनकी स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग को देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि रोनाल्डो जितने अच्छे खिलाड़ी हैं, उतने ही अच्छे पिता हैं।

Shreya

Shreya

Next Story