×

Crorepati Tips: एक मूर्ति में है इतना पॉवर, आपको बना सकती है करोड़पति, जानिए कैसे?

Crorepati Banane Ke Upay: एक मूर्ति को अपने घर पर सही दिशा में रखेंगे तो आपकी किस्मत बदलने में देर नहीं लगेगी।

Shivani Tiwari
Published on: 14 April 2024 3:15 AM GMT (Updated on: 14 April 2024 3:15 AM GMT)
Crorepati Banane Ke Upay
X

Crorepati Banane Ke Upay ( Photo- Social Media)

Crorepati Banane Ke Upay: आज के दौर में हर कोई करोड़पति बनने का सपना देखता ही है, व्यक्ति चाहता है कि उसके पास खुद का अपना घर हो, गाड़ी हो, और वह एक रॉयल भरी जिंदगी जिए, लेकिन हर किसी का सपना पूरा हो ये जरूरी नहीं होता। कुछ लोग अपनी मेहनत के दम पर अपने सपने पूरे कर लेते हैं, तो वहीं कुछ लोगों को मेहनत करने के बाद भी मंजिल नहीं मिलती। ऐसे ही लोगों के लिए हमारे पास एक शानदार उपाय है, जिसे करने से उनके सभी सपने पूरे हो जायेंगे और वे करोड़पति बन जाएंगे, आइए बताते हैं।

इस मूर्ति को घर में रखने से बन जाएंगे करोड़पति (Crorepati Banane Ka Totka)

करोड़पति बनने के लिए सबसे आसान नुस्खा हम आपको बताएं तो बस आपको अपने घर में एक मूर्ति रखनी है, इसके बाद आपके जीवन में जो चमत्कार होगा, आप हैरान रह जाएंगे, जी हां! सिर्फ एक मूर्ति आपको मालामाल कर सकती है। लखपति या करोड़पति के घर में वो खास मूर्ति जरूर रखी रहती है, हो सकता है कि आप अपने ऑफिस में भी उस मूर्ति को जरूर देखें होंगे, लेकिन शायद ही कभी उस पर ध्यान दिया होगा, ये मालामाल करने की मूर्ति अक्सर ही बड़े बड़े बिजनेसमैन के घरों या ऑफिस में जरूर रखी जाती है, यदि आप भी उस मूर्ति को अपने घर पर सही दिशा में रखेंगे तो आपकी किस्मत बदलने में देर नहीं लगेगी।


उड़ते हुए गरुण की मूर्ति रखने से होगा चमत्कार (Is Totke Se Ban Jayenge Malamal)

हम जिस चमत्कारी मूर्ति की बात कर रहें हैं वह उड़ते हुए गरुण की मूर्ति है। आपको अपने घर में उड़ते हुए गरुण की मूर्ति या फिर फोटो रखनी है, इससे आप बहुत ही जल्द कामयाब होंगे। हालांकि ध्यान रहें कि इस मूर्ति को आपको अपने घर के लिविंग रूम में दक्षिण पूर्वी दीवार पर रखना है, तभी इसका फायदा आपको मिलेगा।

भगवान विष्णु को प्रिय हैं गरुण (Paise Kamane Ke Upay)

उड़ते हुए गरुण की फोटो लगाने या मूर्ति रखने से इंसान ऊंचाईयों को छूता चला जाता है। गरुण भगवान विष्णु को बहुत अधिक प्रिय है, भगवान विष्णु गरुण की ही सवारी करते हैं। जो भी इंसान कामयाब होना चाहता है, करोड़पति बनना चाहता है या फिर अपना कोई भी ख्वाब पूरा करना चाहता है, उसे अपने घर में उड़ते हुए गरुण की मूर्ति जरूर रखना चाहिए, इससे बहुत लाभ होगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story