Deepika Padukone Skin Care: दीपिका जैसी क्लियर स्किन के लिए पिएं ये होममेड ड्रिंक, रिजल्ट्स चौंका देंगे

Homemade Drink For Glowing Skin: दीपिका पादुकोण बिना मेकअप भी बला की खूबसूरत लगती हैं। वह स्किन को हेल्दी और ग्लोइंग रखने के लिए स्किन केयर के साथ ही डाइट पर भी ध्यान देती हैं।

Network
Newstrack Network
Published on: 18 Aug 2024 6:21 AM GMT
Deepika Padukone Skin Care: दीपिका जैसी क्लियर स्किन के लिए पिएं ये होममेड ड्रिंक, रिजल्ट्स चौंका देंगे
X

Deepika Padukone (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Deepika Padukone Glowing Skin Secret: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को देखकर ये कौन ही बोल सकता है कि वो 38 साल की हैं। इस उम्र में भी उन्होंने अपने आप को बखूबी मेंटेन किया हुआ है। चाहे उनका फिगर हो या ग्लोइंग स्किन, हर कोई इसका राज जानना चाहता है। आप भी उनमें से एक हो सकते हैं। दीपिका पादुकोण फिल्मों के अलावा खूबसूरती को लेकर भी चर्चा में रहती हैं और सभी के मन में ये सवाल रहता है कि आखिर इस खूबसूरती का राज क्या है? वैसे, अगर हम आपसे कहें कि हम आपको एक्ट्रेस की दमकती त्वचा (Deepika Padukone Glowing Face) का राज बता सकते हैं तो? जी हां, आज हम आपको एक ऐसे होममेड ड्रिंक के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे दीपिका ने अपनी स्किन को खूबसूरत बनाने का काम किया।

न्यूट्रिशनिस्ट ने किया दमकती स्किन का खुलासा

दीपिका पादुकोण उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो बिना मेकअप के भी बला की खूबसूरत लगती हैं। दीपिका अपनी स्किन को हेल्दी और ग्लोइंग रखने के लिए स्किन केयर के साथ ही डाइट को भी बेहतर रखती हैं। हाल ही में उनकी न्यूट्रिशनिस्ट रह चुकीं श्वेता शाह ने उनकी ग्लोइंग स्किन के राज का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि मैं दीपिका से उनकी शादी के पहले मिली थी और उस टाइम उनका गोल ग्लोइंग स्किन और हेयर पाना था। जिसके लिए उन्होंने दीपिका को सौंफ का पानी पीने की सलाह दी और काले मुनक्का खाने को कहा।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

इस तरह बनाएं ये ड्रिंक (Homemade Drink For Glowing Skin)

इसके अलावा दीपिका ने तीन महीनों तक एक जूस का सेवन किया था, जिसने उनकी स्किन को ग्लोइंग बनाने का काम किया। इस जूस को बनाने के लिए पुदीना, हरी धनिया, नीम का पत्ता, करी पत्ता और चुकंदर का इस्तेमाल किया जाता था। इसे आप भी घर पर बनाकर ट्राई कर सकते हैं।

इसे बनाने के लिए थोड़े से पुदीने के पत्ते, हरी धनिया, कुछ नीम और मीठी नीम यानी करी पत्ते, आधा मीडियम चुकंदर और आधा कप पानी एक ब्लेंडर में डालकर अच्छी तरह ब्लेंड कर लें। अगर आपको जूस थोड़ा पतला करना है तो और पानी एड कर सकते हैं। फिर इसका सेवन करें। इससे चेहरे पर बढ़िया रिजल्ट्स देखने को मिलेंगे।

नोट- इस ड्रिंक को डाइट में शामिल करने से पहले अपने डॉक्टर से सलाह जरूर लें।

Shreya

Shreya

Next Story