×

Diljit Dosanjh Lifestyle: दिलजीत दोसांझ शादीशुदा ही नहीं एक बच्चे के पिता भी हैं, अब इस हसीना को कर रहे डेट

Diljit Dosanjh Lifestyle: दिलजीत दोसांझ एक फेमस सिंगर और एक्टर हैं। इस समय वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 17 March 2024 8:42 AM GMT
Diljit Dosanjh Lifestyle
X

Diljit Dosanjh Lifestyle (Photos - Social Media)

Diljit Dosanjh Lifestyle : अपने नाम के मतलब की तरह ही दिलजीत दोसांझ ने अपने शानदार गानों और एक्टिंग से कई बार दर्शकों का दिल जीता है। लेकिन हाल ही में सिंगर अलग-अलग वजहों से सुर्खियां बटोर रहे हैं। एक तरफ तो जहां ईडी की रेड पड़ने की वजह से वह चर्चा में आ गए हैं। वहीं दूसरी तरफ अपने निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उन्हें वैंकूवर में टेलर स्विफ्ट के साथ डेट पर देखा गया। इससे इंटरनेट को यकीन हो गया है कि टेलर को दिलजीत में अपना 'प्रेमी' मिल गया है। लेकिन आज हम आपको सिंगर के जीवन की एक ऐसी सच्चाई बताते हैं जिसे जानने के बाद आप हैरान हो जाएंगे।

हो चुकी है शादी

आपकी यकीन नहीं होगा लेकिन दिलजीत दोसांझ की शादी हो चुकी है। बहुत से लोग इस बात से अनजान हैं क्योंकि कलाकार इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी के बारे में कम ही चर्चा करते हैं। वह अपने परिवार को मीडिया और आम जनता की जांच से बचाना चाहते हैं। बता दें कि दिलजीत की शादी संदीप कौर नाम की महिला से हुई है। इतना ही नहीं उनका एक बच्चा भी है उनकी पत्नी और बेटा दोनों संयुक्त राज्य अमेरिका में रहते हैं।

Diljit Dosanjh with wife Sandeep Kour

परिवार को मीडिया से दूर

दिलजीत अपने वर्क कमिटमेंट के चलते अधिकतर भारत में रहते हैं, लेकिन वह समय-समय पर अमेरिका में अपने परिवार से मिलने जाते रहते हैं। हालांकि उनके बारे में कुछ भी पता नहीं है क्योंकि वह अपने परिवार को सोशल मीडिया से दूर रखने में कामयाब रहे हैं। 2015 में ऐसी अफवाहें थीं कि इस जोड़े के बीच वैवाहिक समस्याएं चल रही थीं। दूसरी ओर, दिलजीत ने अफवाहों का खंडन किया और उन्हें झूठा करार दिया। उन्होंने कहा कि वह खुशहाल शादीशुदा हैं लेकिन अपनी निजी जिंदगी को गुप्त रखना चाहते हैं।

Diljit Dosanjh

क्यों हुई अनबन

दिलजीत और उनकी पत्नी के बीच अनबन होने के पीछे की वजह एक्टर का बॉलीवुड में डेब्यू करना बताया जाता है। ऐसा कहा जाता है कि जब उन्होंने उड़ता पंजाब से डेब्यू किया तो पूरी तरह से मुंबई पर फोकस कर लिया और अपनी पत्नी को समय नहीं दे पा रहे थे इस वजह से दोनों के बीच दूरियां आ गई। हालांकि, यह बात कितनी सही है यह कह पाना बहुत मुश्किल है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story