×

Diwali 2022 Office Decoration Ideas: दीपावली में इन तरीकों से करें कार्यालय और केबिन सजावट

Diwali 2022 Office Decoration Ideas: हाँ, आपने यह सही किया। सहकर्मियों के साथ रोशनी के त्योहार का आनंद लेने और कार्यालय और केबिन, और क्यूबिकल को सजाकर कार्यस्थल के उत्सव के माहौल को लाने में बहुत खुशी है।

Preeti Mishra
Written By Preeti Mishra
Published on: 19 Oct 2022 12:51 PM GMT
Diwali Office Decoration Ideas
X

Diwali Office Decoration Ideas (Image: Social Media)

Diwali 2022 Office Decoration Ideas: दिवाली 2022 स्वादिष्ट मिठाई बनाने, दीयों को हल्का करने, हमारे घरों को सजाने और अपने दोस्तों और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के बारे में है। यह देखते हुए कि हमने घर बैठे और घर से काम करने में अच्छा समय बिताया, कार्यालय जाना और उस काम का आनंद लेना अब कई लोगों के लिए एक विलासिता जैसा लगता है। तो, इस दीवाली के मौसम में, हमारे कार्यालय की जगह को नीरस और उबाऊ क्यों छोड़ना है?

हाँ, आपने यह सही किया। सहकर्मियों के साथ रोशनी के त्योहार का आनंद लेने और कार्यालय और केबिन, और क्यूबिकल को सजाकर कार्यस्थल के उत्सव के माहौल को लाने में बहुत खुशी है।

खैर, चिंता न करें, आज हम आपके लिए दिवाली के लिए कुछ बेहतरीन और बजट के अनुकूल ऑफिस डेकोरेशन टिप्स लेकर आए हैं जो आपके वर्कप्लेस को फेस्टिव मेकओवर देंगे।

बिजली के लालटेन और दीये

आपके ऑफिस की जगह को सजाने के लिए इलेक्ट्रिक लालटेन और कृत्रिम दीये सबसे अच्छे विकल्प हैं। आप इसे अपने क्यूबिकल, केबिन और यहां तक ​​कि दरवाजे पर भी व्यवस्थित कर सकते हैं। त्योहारी बुखार लाने का एक त्वरित विचार।

फूल लालटेन

ये आसान हवादार कृत्रिम फूल लालटेन इस दीवाली के मौसम के लिए एकदम सही हैं। वे उत्सवपूर्ण, रंगीन और ओह-सुंदर दिखते हैं!

सजावटी रोशनी

दिवाली के मौसम के लिए बाजार विभिन्न आकारों, आकारों और रंगों में सजावटी रोशनी से भरा हुआ है। यह सुपर ठाठ दिखता है और कुछ ही समय में किसी भी उबाऊ जगह को रोशन कर सकता है।

फूल रंगोली

फूलों की रंगोली कार्यक्षेत्र को रोशन करने का एक त्वरित और आसान तरीका है। प्रवेश द्वार, केबिन, या यहां तक ​​कि डेस्क पर भी इन खूबसूरत पैटर्नों का फैलाव करें।

Preeti Mishra

Preeti Mishra

Content Writer (Health and Tourism)

प्रीति मिश्रा, मीडिया इंडस्ट्री में 10 साल से ज्यादा का अनुभव है। डिजिटल के साथ-साथ प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में भी काम करने का तजुर्बा है। हेल्थ, लाइफस्टाइल, और टूरिज्म के साथ-साथ बिज़नेस पर भी कई वर्षों तक लिखा है। मेरा सफ़र दूरदर्शन से शुरू होकर DLA और हिंदुस्तान होते हुए न्यूजट्रैक तक पंहुचा है। मैं न्यूज़ट्रैक में ट्रेवल और टूरिज्म सेक्शन के साथ हेल्थ सेक्शन को लीड कर रही हैं।

Next Story