Diwali Styling Tips: दिवाली में आप भी पहन रहीं सिंपल लंहगा-चोली, तमन्ना से लें स्टाइलिंग टिप्स

Tamannaah Bhatia Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने हाल ही में दिवाली पार्टी में सिंपल से आउटफिट में शिरकत की, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 28 Oct 2024 2:30 AM GMT (Updated on: 28 Oct 2024 2:31 AM GMT)
Diwali Styling Tips: दिवाली में आप भी पहन रहीं सिंपल लंहगा-चोली, तमन्ना से लें स्टाइलिंग टिप्स
X

Tamannaah Bhatia (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Diwali Styling Tips In Hindi: दिवाली (Diwali) हिंदू धर्म का एक प्रमुख त्योहार है, जो साल में एक बार आता है। इसे भगवान राम की, पत्नी सीता और भाई लक्ष्मण संग अयोध्या वापसी की खुशी में मनाया जाता है। हर साल देशभर में दिवाली की धूम देखने को मिलती है। अब त्योहार का मौका है और तैयार ना हुआ जाए, ये तो पॉसिबल नहीं है। लोग त्योहार से कई दिन पहले ही अपना लुक (Diwali Look) डिसाइड कर लेते हैं। अगर आप इस साल दीपावली के दिन सिंपल लहंगा चोली या फिर अनारकली सूट कैरी करने वाली हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए ही है। क्योंकि आज हम आपको कुछ स्टाइलिंग टिप्स (Styling Tips) देने जा रहे हैं, जिससे आप अपने सिंपल से आउटफिट को भी स्टाइलिश दिखा सकती हैं।

तमन्ना भाटिया से लें इंस्पिरेशन

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

दिवाली से पहले बॉलीवुड सेलेब्स के घर भी प्री-दिवाली पार्टी का सिलसिला शुरू हो चुका है। इस बीच इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) का एक खूबसूरत लुक देखने को मिला। तमन्ना ने हाल ही में एक दिवाली पार्टी में शिरकत की, जिसमें उन्होंने पिंक कलर का सिंपल लंहगा कैरी किया था। लेकिन जिस तरह से उन्होंने इसे स्टाइल किया था, उससे आउटफिट में एक अलग जान आ गई थी। आप भी अपने सिंपल से ड्रेस को और भी खूबसूरत दिखाने के लिए तमन्ना के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकते हैं।

इस लुक को लेकर चर्चा में तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia Latest Diwali Look Viral Photos)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

तमन्ना भाटिया (Bollywood Actress Tamannaah Bhatia) हाल ही में रमेश तौरानी की प्री-दीवाली सेलिब्रेशन में शामिल हुई थीं। इस दौरान वह मैजेंटा पिंक कलर के सिंपल साटन के लहंगे में नजर आईं। उनके आउटफिट का हाइलाइट उनका ब्लाउज और जूलरी रहा। तमन्ना ने लहंगे के साथ डीपनेक और बैकलेस चोली कैरी की थी, जिस पर सभी की नजरें अटक गईं। अपने लुक को उन्होंने कुंदन के स्टेटमेंट नेकपीस, कंगन और रिंग्स के साथ कंप्लीट किया। खूबसूरत जूलरी ने उनके लुक को शाही बनाने का काम किया।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

लहंगे की तरह तमन्ना ने अपना मेकअप भी मिनिमल रखा था। उन्होंने ड्यूई नो-मेकअप मेकअप लुक किया था और अपने बालों को वेवी कर्ल्स के साथ खुला छोड़ा था। सोशल मीडिया पर तमन्ना के इस खूबसूरत लुक (Tamannaah Bhatia Indian Look Photos) की खूब चर्चा हो रही है।

Shreya

Shreya

Next Story