×

YouTuber Ashish Chanchlani: महीने में लाखों कमाता है ये फेमस यूट्यूबर, पहचान नहीं पाएंगे फैंस

YouTuber Ashish Chanchlani Net Worth: पॉपुलर यूट्यूबर आशीष चंचलानी आज के समय में बेहद ही लग्जरी लाइफ जी रहें हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 3 March 2024 3:46 AM GMT
Ashish Chanchlani Lifestyle and Net Worth
X

Ashish Chanchlani Lifestyle and Net Worth (Photo- Social Media)

YouTuber Ashish Chanchlani Net Worth: आज के जमाने में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए कई लोग सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहें हैं। कुछ लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की वजह से आज इस मुकाम पर पहुंच चुके हैं कि उनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ देश भर में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी है। उन्हीं में से एक बेहद ही पॉपुलर यूट्यूबर आशीष चंचलानी भी हैं। आशीष चंचलानी एक बेहद फेमस पर्सनालिटी बन चुके हैं, आज वह जो कुछ भी हैं, यूट्यूब की बदौलत ही हैं। आशीष चंचलानी आज के समय में बेहद ही लग्जरी लाइफ जी रहें हैं, उनके पास महंगी गाड़ियां हैं, आइए आज हम आपको यूट्यूबर आशीष चंचलानी की लाइफ स्टाइल और नेटवर्थ के बारे में डिटेल में बताते हैं।

साल 2009 में शुरू किया अपना यूट्यूब चैनल

यूट्यूबर आशीष चंचलानी ने साल 2009 में अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया था। उन्होंने शुरुआत से ही अपने यूट्यूब चैनल का नाम "आशीष चंचलानी" रखा था, आशीष ने धीरे-धीरे अपना वीडियो अपलोड करना शुरू कर दिया, जिसे दर्शक पसंद करने लगे। आज के समय में आशीष चंचलानी के यूट्यूब वीडियो पर 155 वीडियो है, जबकि 30.2 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। वहीं इंस्टाग्राम की बात करें तो आशीष को इंस्टाग्राम पर 16.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।


आशीष चंचलानी कार कलेक्शन

आशीष चंचलानी आज के समय में करोड़ों संपत्ति के मालिक बन चुके हैं। उनके यूटयूब वीडियो दर्शकों द्वारा इतने पसंद किए जाते हैं कि लगभग सभी में मिलियंस में व्यूज आते हैं। आशीष चंचलानी के कार कलेक्शन की बात करें तो उनके कलेक्शन में एक से एक महंगी गाड़ियां हैं। आशीष चंचलानी के पास मर्सिडीज बेंज E200 जैसी बेहद ही लग्जरी कार है, जिसकी कीमत लगभग 67 लाख रुपए है। इसके साथ ही आशीष चंचलानी के पास मारुति सुजुकी डिजायर भी है, जो 7 लाख की हैं। आशीष चंचलानी के पास एक बाइक भी है जो 1 लाख रुपए की है।


आशीष चंचलानी इनकम सोर्स

आशीष चंचलानी यूट्यूब से अच्छी खासी कमाई करते ही हैं, साथ ही वह कई और तरह से भी पैसे कमाते हैं। दरअसल वह ब्रांड कोलाबोरेशन और स्पॉन्सरशिप के जरिए भी मोटी रकम कमा लेते हैं। वह अपने यूट्यूब चैनल पर कॉमेडी वीडियो शेयर करते हैं, साथ ही फिल्मों का रिव्यू भी करते हैं, आशीष की एक्टिंग दर्शकों को खूब पसंद आती है। आशीष एक महीने में 40 लाख रुपए तक कमा लेते हैं, उनकी नेटवर्थ के बारे में बताएं तो उनकी टोटल नेटवर्थ 45 करोड़ रुपए है।

टेलीविजन शो में भी काम कर चुके हैं आशीष चंचलानी

आशीष चंचलानी यूटुबर होने के साथ ही एक बेहतरीन एक्टर भी हैं। जी हां! आप में से बहुत ही कम लोगों को पता होगा कि आशीष चंचलानी टेलीविजन शो का भी हिस्सा रह चुके हैं। जी हां! 2016 में वह "प्यार तूने क्या किया" में नजर आए थे, इसके बाद उन्होंने Alt बालाजी की एक वेब सीरीज में भी काम किया था। वहीं फिर साल 2020 में यूट्यूब पर उनकी एक शॉर्ट फिल्म आई थी, जिसका नाम "आखिरी सफर" है। अब तो आशीष चंचलानी एक से एक बड़े स्टार्स के साथ काम कर रहें हैं।


आशीष चंचलानी ने किया शानदार ट्रांसफॉर्मेशन

इंडिया के सबसे बड़े यूट्यूबर्स की लिस्ट में आशीष चंचलानी का भी नाम आता है। आशीष चंचलानी ने यूट्यूब के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी, आज देखिए वह कहां से कहां पहुंच गए हैं। कामयाबी के साथ ही उन्होंने अपना जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन भी किया है। जी हां! आशीष चंचलानी पिछले कुछ दिनों से अपने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सुर्खियां बटोर रहें हैं, उन्होंने एका एक अपना ऐसा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया है कि फैंस समेत हर कोई हैरान रह गया। वह पहले की अपेक्षा अधिक फिट एंड फाइन हों गए हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story