×

Fashion and Style: आज भी पुराने फैशन का जलवा है बरकरार

seema
Published on: 28 Oct 2017 10:30 AM GMT
Fashion and Style:  आज भी पुराने फैशन का जलवा है बरकरार
X

लखनऊ : पुराना फैशन लौटकर आता है इसमें कोई दो राय नहीं है। कपड़े हों, मेकअप, जूलरी या फिर कुछ और...पुराने फैशन का जलवा आज भी है बरकरार।

फैनी पैक्स

जब आपके पास फैनी पैक हो तो क्लच की क्या जरूरत। 90 के दशक में बेहद फेमस रहे ये जिपर फैनी पैक्स आज भी उतने ही लपकप्रिय हैं और फैशनपरस्त लोग इसे बड़ी आसानी से कैरी भी कर रहे हैं।

डंगरीज

फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के गाने .. .. कोई मिल गया में काजोल ने जो डंगरी पहनी थी उसका आकर्षण अब तक बरकरार है। अब भी लोग डंगरीज खूब पहन रहे हैं और हर दिन उसे स्टाइल करने के नए-नए तरीके भी ढूंढ रहे हैं। डेनिम डंगरीज हों, रॉम्पर्स हों या फिर लेदर डंगरीज...वरायटी की कोई कमी नहीं है।

यह भी पढ़ें : Health: सही लाइफस्टाइल व खानपान से एसिडिटी को रोकें

वेलवेट

90 के दशक में हिट रहा वेलवेट का फैशन अब भी बरकरार है। वेलवेट की ड्रेस हो, वेलवेट ब्लाउज या फिर कुछ और...इस फैब्रिक की चमक अब भी बरकरार है। अनुष्का शर्मा, प्रियंका से लेकर कंगना तक वेलवेट ड्रेस में दिख चुकी हैं।

चोकर्स

गले में चिपके नेकलेस (चोकर्स) का 90 के दशक में अच्छा खासा ट्रेंड था। सिलेब्रिटीज से लेकर आम लोग तक इसे पहनते थे। पवरंपरिक गहने से लेकर फैशन आइटम्स तक में चोकर्स का इस्तेमाल होता था। यह पुराना फैशन अब फिर वापस आ गया है।

seema

seema

सीमा शर्मा लगभग ०६ वर्षों से डिजाइनिंग वर्क कर रही हैं। प्रिटिंग प्रेस में २ वर्ष का अनुभव। 'निष्पक्ष प्रतिदिनÓ हिन्दी दैनिक में दो साल पेज मेकिंग का कार्य किया। श्रीटाइम्स में साप्ताहिक मैगजीन में डिजाइन के पद पर दो साल तक कार्य किया। इसके अलावा जॉब वर्क का अनुभव है।

Next Story