×

बरसात में पहनें क्रॉप्ड पैंट्स और ऑफ शोल्डर टॉप

seema
Published on: 3 Aug 2018 10:33 AM GMT
बरसात में पहनें क्रॉप्ड पैंट्स और ऑफ शोल्डर टॉप
X
बरसात में पहनें क्रॉप्ड पैंट्स और ऑफ शोल्डर टॉप

नई दिल्ली : बारिश का मौसम आते ही सबसे पहले चिंता इस बात की हो जाती है कि आखिर हम ऐसा क्या पहनें जो इस मौसम में सूट करे। ज्यादातर लड़कियां और महिलाएं बारिश के दौरान ट्राउजर्स पहनने से बचती हैं क्योंकि पैंट्स के किनारे से दाग लगने और खराब होने का डर रहता है। लेकिन अब फैशन में आ गया है क्रॉप्ड पैंट्स जो मानसून के लिए सबसे अच्छा है. बॉलीवुड में भी इसको खूब पसंद किया जा रहा है

येलो क्रॉॅप्ड पैंट्स के साथ व्हाइट

अगर आप कहीं आउटिंग का प्लान बना रही हैं तो या फिर आप अपने डीयर के साथ रोमांटिक डेट पर जा रही हैं तो येलो कलर का यह क्रॉप्ड पैंट और उस पर ब्लैक पर वाइट स्ट्राइप वाला यह कॉर्सेट टॉप आपकी खुबसूरती और बढ़ा देगा। आप चाहें तो टॉप के ऊपर श्रग या कॉटन जैकेट पहनकर इस लुक को ऑफिस में भी पहन सकती हैं। इसलिए यह कैजुअल के साथ पार्टी वियर भी है।

यह भी पढ़ें : बारिश के मौसम में भी दिखना चाहती हैं फैशनेबल तो अपनाएं ये 4 टिप्स

मोनोकोम्रैटिक अजमाएं

अगर आप मोनोकोम्रैटिक लुक आजमाना चाहती हैं तो मिलिट्री ग्रीन कलर की शर्ट के साथ उसी रंग की मैचिंग क्रॉप्ड पैंट को चुना जो उनके ऐंकल से थोड़ा की ओर हो। इसको पहनें। कई सेलिब्रिटी भी इसको पहन रही हैं। एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई हैं। इसके साथ आप अपने पसंद के अनुसार फुटवियर और एसेसरीज पहन सकती हैं।

ऐंकल-ग्रेजिंग ट्राउजर्स

क्रॉप्ड पैंट की जगह आप आजकल ऐंकल-ग्रेजिंग ट्राउजर्स भी आजमा सकती हैं। इसके साथ आप का ऑफ शोल्डर टॉप कैरी कर सकती हैं। वैसे तो इस सीजन में ऑफ शोल्डर टॉप का चलन है लेकिन ग्रेजिंग टाउजर के साथ काफी अच्छा लगेगा।

प्रेग्नेंसी में क्रॉप्ड पैंट

अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर फिर चर्चा में बनी मीरा राजपूत भी हाल ही क्रॉप्ड पैंट्स लुक में नजर आ चुकी हैं। वह ब्लैक कलर के इस बैगी हाई वेस्ट क्रॉप्ड पैंट्स पहनी हुई थीं। मोनोक्रोम लुक को परफेक्ट बनाते हुए मीरा ने इसे ब्लैक ऐंड वाइट पोल्का-डॉट्स वाले टॉप के साथ पहना था। मीरा का यह आउटफिट वर्कडे के हिसाब से भी परफेक्ट था।

seema

seema

सीमा शर्मा लगभग ०६ वर्षों से डिजाइनिंग वर्क कर रही हैं। प्रिटिंग प्रेस में २ वर्ष का अनुभव। 'निष्पक्ष प्रतिदिनÓ हिन्दी दैनिक में दो साल पेज मेकिंग का कार्य किया। श्रीटाइम्स में साप्ताहिक मैगजीन में डिजाइन के पद पर दो साल तक कार्य किया। इसके अलावा जॉब वर्क का अनुभव है।

Next Story