×

Fashion Tips: अगर ब्राइडल दुप्पटे की ढूंढ रही ऑप्शन, तो बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की दुप्पटा कलेक्शन से लें इंस्पिरेशन

Best Bridal Dupatta Styles: अपने स्पेशल दिन हर लड़की सबसे ज्यादा खूबसूरत दिखना चाहती है। इसलिए ड्रेसेज से लेकर ज्वैलरी और सैंडल्स तक के लिए कई बेहतरीन विकल्प की तलाश में रहती है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 1 Dec 2022 12:52 AM GMT
Fashion Tips: अगर ब्राइडल दुप्पटे की ढूंढ रही ऑप्शन, तो बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की दुप्पटा कलेक्शन से लें इंस्पिरेशन
X

Bollywood Best Bridal Dupatta Styles: अपने स्पेशल दिन हर लड़की सबसे ज्यादा खूबसूरत दिखना चाहती है। इसलिए ड्रेसेज से लेकर ज्वैलरी और सैंडल्स तक के लिए कई बेहतरीन विकल्प की तलाश में रहती है। इन दिनों ब्राइडल दुप्पटे की एक अलग ही ट्रेंड चल रही है। सब्यसाची से लेकर मनीष मल्होत्रा तक के डिजाइन किए गए लहंगे और ब्राइडल दुप्पटे खूब ट्रेंड में रहें। मार्केट में भी कस्टमाइज्ड दुप्पटे के धाक रहें।अपनी वेडिंग आउटफिट के लिए डिजाइनर दुपट्टे की तलाश में हैं तो बॉलीवुड के इन एक्ट्रेसेस से इंसिप्रेशन लें। तो आइए नजर डालते हैं बॉलीवुड सिलेव्स के कुछ वेडिंग ब्राइडल दुप्पटे पर:

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की इन ब्राइडल दुप्पटे कलेक्शन को करें फॉलो

दीपिका पादुकोण

नवंबर 2018 को बॉलीवुड की खूबसूरत गर्ल दीपिका पादुकोण और बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह ने सात इटली में अपने परिवार और कुछ खास दोस्तों की उपस्थिति में फेरे लिए थे। बता दें दीपिका और रणवीर सिंह की शादी सिंधी और कोंकणी दोनों प्रकार से हुई थी।

Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण ने अपनी कोंकणी शादी के समय फेमस डिजाइनर सब्यसाची की डिजाइन की हुई लाल रंग की साड़ी पहनी थी, जिसमें गोल्डन वर्क किया हुआ था। दीपिका इस ड्रेस में बहुत सुंदर लग रही थीं लेकिन लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान दीपिका के दुपट्टे ने खींचा था। दरअसल दीपिका के इस कस्टमाइज्ड दुपट्टे पर गोल्डन कलर से संस्कृत में 'सदा सौभाग्यवती भवः' लिखा हुआ था।

आलिया भट्ट

इसी साल अप्रैल माह (April 2022) में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपने परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के सामने अपने घर में ही शादी की थी। दोनों ने अपनी शादी के लाल जोड़े के बजाए आइवरी रंग के जोड़े को चुना था जो फैशन के लिहाज से काफी मॉर्डन निर्णय था।

Alia Bhatt

वहीं आलिया ने लाल रंग के किसी शेड के लहंगे के बजाए आइवरी रंग की ऑर्गेंजा साड़ी को अपनी शादी के जोड़े के तौर पर चुना था। इसके साथ ही आलिया ने इस साड़ी के साथ हाथ से बुना गया आइवरी रंग का टिश्यू दुपट्टा ओढ़ा था, जो कस्टमाइज्ड था। बता दें आलिया ने इस दुपट्टे पर अपनी शादी की तारीख 'The fourteenth of April 2022' को जरी से लिखवाया था।

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की थी। अनुष्का की शादी की तरह ही उनके आटफिट ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थी।

Anushka Sharma

अनुष्का ने अपनी शादी में सब्यसाची का पिंक और वाइट कलर का लहंगा पहना था और इस लहंगे की कीमत करीब 95 लाख रुपये थे। इस लहंगे को तैयार करने में भी 32 दिन लगे थे और इसे 67 करीगरों ने मिलकर तैयार किया था। अनुष्का का वेडिंग दुप्पटा जड़ी और स्टोन वर्क से बनाया गया था।

अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे ने अपनी शादी में गोल्डन कलर का हैवी और गॉर्जियस लहंगा पहना था, जो 1600 घंटे में बनकर तैयार हुआ था। अंकिता का यह वेडिंग आउट फिट फेमस ड्रेस डिजाइनर मनीष मलहोत्रा ने डिजाइन किया था।

Ankita Lokhande

बता दें अंकिता लोखंडे का आउटफिट हाथ से कढ़ाई किया हुआ है और वेडिंग लहंगे में ज्यामितीय आर्टवर्क किया गया है और सोने के क्रिस्टल, मोती और इसमें प्राचीन जरदोजी लटकन को भी साथ जोड़ा गया है। इस तरह दुप्पटे पर भी काम किया गया हैं, दुप्पटा खूबसूरत आर्टवर्क के साथ सोने के क्रिस्टल, मोती और प्राचीन जरदोजी के काम से बनाया गया था।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story