×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Holi 2022: इस होली खुद को बनाएं और भी स्टाइलिश, ये आउटफिट रहेंगे परफेक्ट

Dresses Ideas For Holi: इस बार होली में खुद को स्टाइलिश बनाने के लिए आप इन ड्रेसेस से आइडियाज ले सकते हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 8 March 2022 2:10 AM GMT
Holi 2022: इस होली खुद को बनाएं और भी स्टाइलिश, ये आउटफिट रहेंगे परफेक्ट
X

होली ड्रेसेस आइडियाज (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Dresses Ideas For Holi: इस बार 18 मार्च को होली (Holi 2022 Date) का त्योहार सेलिब्रेट किया जाएगा। होली यानी रंगों का त्योहार। इस मौके पर लोग थोड़ा बहुत ही सही लेकिन रंग जरूर खेलते हैं। लेकिन होली में एक सबसे बड़ी प्रॉब्लम होती है खुद को स्टाइलिश दिखाने की। अब भले ही रंग खेलकर कपड़े गंदे ही क्यों ना होने हो, लेकिन हर कोई चाहता है कि वह फेस्टिवल के दिन खूबसूरत दिखे। अगर आप भी उनमें से एक हैं तो हम आपके लिए कुछ बेहतरीन ड्रेसेस का आइडिया (Women Dresses Ideas) लेकर आए हैं, जो आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाएगा।

अनन्या पांडे (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

सफेद सूट और रंगीन दुपट्टा

अगर आप फिल्मी हैं और अपनी होली को परफेक्ट बनाना चाहती हैं तो फिर सफेद सूट के साथ रंगीन दुपट्टा एकदम सही ऑप्शन है। होली में जिसे देखो वो व्हाइट कलर के कपड़े पहनना चाहता है। ऐसे में आप भी सफेद कलर के इस आउटफिट को चुन सकती हैं और अपना इंडियन लुक फ्लॉन्ट कर सकती हैं।

सारा अली खान (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

सफेद सूट और सिल्वर जूलरी

बोहो स्टाइल कभी भी पुराना नहीं हो सकता। यह लुक जितना ज्यादा दिखने में खूबसूरत लगता है, उतना ही कंफर्टेबल भी होता है। आप अपने व्हाइट सूट या स्ट्रेट कुर्ता के साथ सिल्वर जूलरी एड कर सकती हैं। हालांकि ध्यान रहे कि आप ज्यादा एसेसरीज एड ऑन न करें, क्योंकि इससे आपको रंग खेलने में परेशानी हो सकती है।

अनुष्का शर्मा (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

व्हाइट टॉप और डेनिम शॉर्ट्स

होली में कभी भी व्हाइट कलर आपको बुरा नहीं दिखा सकता। यह कलर आपको सुंदर दिखाने के साथ ही गर्मियों के मौसम में आपको थोड़ी राहत भी देता है। ऐसे में आप अपने व्हाइट टॉप के साथ डेनिम शॉर्ट्स पेयर कर सकती हैं। या फिर डेनिम शॉर्ट्स की जगह आप किसी अन्य कलर का शॉर्ट्स भी पहन सकती हैं। यह आपको और भी स्टाइलिश टच देगा।

हिना खान (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

मैक्सी ड्रेस

आप चाहे तो इस होली एक फ्लोई मैक्सी ड्रेस भी कैरी कर सकती हैं। इसके साथ आप थोड़े बहुत एसेसरीज एड कर सकती हैं, जो कि मैक्सी ड्रेस के साथ काफी स्टाइलिश लुक देगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story