Funny Rakshabandhan Jokes: रक्षाबंधन पर भेजिए ये मज़ेदार सन्देश, पढ़ते ही छा जाएगी चेहरे पर मुस्कान

Funny Rakshabandhan Jokes: भाई बहन के रिश्ते को और मज़बूत करता है रक्षाबंधन का त्योहार जो इस साल 19 अगस्त को मनाया जायेगा। ऐसे में इन संदेशों को एक दूसरे को भेजकर आइये उनके चेहरे पर मीठी सी मुस्कान लाते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 31 July 2024 11:16 AM GMT
Funny Rakshabandhan Jokes
X

Funny Rakshabandhan Jokes (Image Credit-Social Media)

Funny Rakshabandhan Jokes: भाई बहन का रिश्ता हंसी मज़ाक और बेहद प्यारा बांड होता है। ऐसे में इस रक्षा बंधन को और ख़ास बनाने के लिए आप अपने भाई-बहनों को प्यारे खट्टे मीठे सन्देश भेज सकते हैं यहाँ हम आपके लिए कुछ बेहद ख़ास और मज़ेदार रक्षाबंधन सन्देश लेकर आये हैं। जिन्हे आप एक दूसरे को भेजकर उन्हें चिढ़ाते हुए भी शुभकामना भेज सकते हैं।

रक्षाबंधन के मज़ेदार सन्देश (Funny Rakshabandhan Messages)

इस साल रक्षाबंधन 19 अगस्त को मनाया जायेगा। ऐसे में आप अपने भाई या बहन को कुछ ख़ास सन्देश भेज सकते हैं जो उनके चेहरे पर मुस्कान लेकर आ जायेगा। आप उनसे दूर हों या पास ये सन्देश उन्हें गुदगुदाने पर मजबूर कर देंगे।

1) फूलों का तारों का सबका कहना हैं, एक हज़ार Kilo की मेरी बहना है...हैप्पी रक्षाबंधन।

2) बैठे हैं हम इस इंतज़ार में, चाहिए तोहफे हमे हज़ार में, तू भले देर से आना भाई, पर ATM साथ लाना भाई...हैप्पी रक्षाबंधन।

3) लड़कियों की इज्ज़त किया करो, क्यूंकि उनकी बेइज़्ज़ती करने के लिए उनके भाई ही काफी है...हैप्पी रक्षाबंधन 2024 ।

4) आपकी चर्चा है हर गली में, हर लड़की के दिल में आपके लिए प्यार है, ये कोई चमत्कार नहीं time ही ऐसा है, क्यूंकि कुछ दिनों में ही राखी का त्यौहार है। हैप्पी रक्षाबंधन।

5)भाग भाई भाग, तेरे लूटने का दिन आ गया, हैप्पी रक्षा बंधन

6) ना पापा की मार से, ना लड़की के इंकार से, ना चप्पलो की बौछार से,आशिक़ सुधरेंगे तो सिर्फ Raksha Bandhan के त्यौहार से। हैप्पी रक्षाबंधन।

7)बहन की बिदाई पर छोटा भाई बोला: पापा, दीदी रो रही है लेकीन जीजु तो नही रो रहे, बेटा, दीदी गेट तक रोएगी, जीजु कब्र तक रोएगा। हैप्पी रक्षाबंधन।

8)ना तोप से, ना तलवार से बन्दा डरता हैं तो सिर्फ राखी के त्यौहार से। हैप्पी रक्षाबंधन।

9) खुदा करे तुझे खुशियां हज़ार मिले, मुझसे भी अच्छा यार मिले, मेरी गर्लफ्रेंड तुझे बंधे राखी, और एक और बहिन का प्यार मिले। हैप्पी रक्षाबंधन।

10) हमने पटाई एक लड़की तो सोचा हमारी लॉटरी निकल गयी, डेट पे बुलाया मिलने को तो, हाय फूटी किस्मत, वो राखी बांध के चली गयी। हैप्पी रक्षाबंधन।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story