Ganesh Chaturthi 2023:गणेश चतुर्थी पर खुद को बॉलीवुड सेलेब्स की तरह करिये स्टाइल, यहाँ से खरीद सकते हैं कम दाम पर ये ऑउटफिटस

Ganesh Chaturthi 2023: आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ऑप्शंस लाये हैं जो बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने भी ऑप्ट किये हैं। वहीँ इनका दाम बहुत ज़्यादा भी नहीं है और आप भी इन्हे ऑनलाइन खरीद सकतीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 21 Sep 2023 5:30 AM GMT (Updated on: 21 Sep 2023 5:30 AM GMT)
Ganesh Chaturthi 2023
X

Ganesh Chaturthi 2023 (Image Credit-Social Media)

Ganesh Chaturthi 2023: गणेश चतुर्थी की तैयारियां काफी दिनों से चल रहीं हैं लेकिन अगर आपने अभी तक अपने लिए कोई ड्रेस फाइनल नहीं की है तो आपको बता दें कि इसके लिए आप रेडी टू वियर ऑउटफिट ले सकतीं हैं। साथ ही आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ऑप्शंस लाये हैं जो बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने भी ऑप्ट किये हैं। वहीँ इनका दाम बहुत ज़्यादा भी नहीं है और आप भी इन्हे ऑनलाइन खरीद सकतीं हैं। आइये एक नज़र डालते हैं इन ऑउटफिटस पर।

गणेश चतुर्थी पर खुद को दीजिये सेलिब्रिटी वाला लुक

त्योहार का मौसम शुरू हो चुका है और त्योहार की भावना का जश्न मनाने के लिए आप खुद को अनोखे स्टाइल में तैयार होने की पूरी कोशिश में होंगी। जहाँ आपका मेकअप और ऑउटफिट सब सबसे बेस्ट हो। अगर आपने अभी तक गणेश चतुर्थी पर कोई ऑउटफिट फाइनल नहीं इसमें आपकी मदद कर सकते हैं। अनारकली, शरारा सेट और अन्य फ्यूजन ऑउटफिटस तक आपके लिए ढेरों ऑप्शनस उपलब्ध हैं। कियारा आडवाणी से लेकर दिया मिर्ज़ा तक, यहां कुछ आउटफिट हैं जिन्हें आप गणेश चतुर्थी 2023 के लिए अपना स्टाइल स्टेटमेंट बना सकती हैं और ये आपके बजट में भी पूरी तरह फिट होंगे।

दिया मिर्ज़ा (Diya Mirza)

Diya MIrza (Image Credit-Social Media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा का ये लाल फ्लोरल सूट काफी बेहतरीन है और गणेश चतुर्थी के त्योहार के लिए एकदम सही ऑउटफिट है। फ्लोरल पैटर्न्स ऑउटफिट में ताजगी और जीवंतता का टच देते हैं और चमकीला लाल रंग आपको फेस्टिव फीलिंग से भर देगा। उन्होंने वायु ब्रांड का लाल मलमल का कुर्ता सेट पहना हुआ है और आप अमेज़ॅन से इसे उचित मूल्य पर खरीद सकते हैं और उनके इस लुक को अपना लुक बना सकते हैं।

मृणाल ठाकुर (Mrinal Thakur)

Mrinal Thakur (Image Credit-Social Media)

मृणाल ठाकुर ने पीले रंग का फ्लोरल कुर्ता सेट पहना जिसमे वो काफी खूबसूरत नज़र आ रहीं थीं। पीला रंग त्योहार के लिए बिल्कुल परफेक्ट होता है। ये रंग दिन और रात दोनों के लिए अच्छा होता है। मृणाल इस खूबसूरत ऑउटफिट में काफी कमाल की नज़र आ रहीं हैं। साथ ही उन्होंने अपने लुक को खूबसूरत ईयररिंग्स, गोल्डन जूती और चूड़ियों से एक्सेसराइज़ किया है। अपने बालों और मेकअप के लिए, उन्होंने एक स्लीक पोनीटेल और न्यूट्रल मेकअप किया है।

कियारा अडवाणी (Kiara Advani)

Kiara Advani (Image Credit-Social Media)

सादगी में भी सुंदरता होती है, इसको बिलकुल सही साबित करतीं हैं बॉलीवुड दिवा कियारा अडवाणी। उनका बेबी पिंक रंग का सलवार सूट काफी सोबर और क्लासी लुक लिए हुए हैं अगर आप खुद को थोड़ा नार्मल लुक देना चाहतीं हैं तो ये ऑउटफिट आपके लिए सबसे बेस्ट हो सकता है। पहनावे में स्लीवलेस, काफ़-ग्लेज़िंग कुर्ता के साथ क्रॉप्ड स्लैक्स और एक ट्रांसपेरेंट दुपट्टा शामिल है। उन्होंने एक्सेसरीज़ को पूरी तरह से छोड़कर अपने लुक को मिनिमम रखने का फैसला किया है।

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)

Kareena Kapoor Khan (Image Credit-Social Media)

करीना कपूर खान (बेबो) क्लास और एलिगेंस का परफेक्ट कॉम्बिनेशन हैं और उनका ऑउटफिट सेलेक्ट करना काफी अलग रहता है। उन्होंने एक सुंदर पेस्टल हरे रंग का अनारकली सेट पहना था, जो करीना की सुंदरता को पूरी तरह से टक्कर दे रहा था।अगर आप भी पेस्टल रंगों को पसंद करते हैं और करीना के स्टाइल को पसंद करते हैं, तो उनके लुक से प्रेरणा लेते हुए और किसी विशेष अवसर के लिए पेस्टल ग्रीन अनारकली सेट चुनना एक शानदार ऑप्शन होगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story