OMG: यहां लड़कियांं खुशी-खुशी शेयर करती है अपना BF, उठाती है उनका खर्च

suman
Published on: 21 Nov 2018 4:42 AM GMT
OMG: यहां लड़कियांं खुशी-खुशी शेयर करती है अपना BF, उठाती है उनका खर्च
X

जयपुर: लड़कियों को एक लड़के के लिए लड़ते हुए देखा होगा, की किस तरह से वे लड़के पर अपना अधिकार जमाती हैं। लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि दो लडकियां एक ही ब्वॉयफ्रेंड को शेयर करती हो। दुनियाभर में कई अजीबो-गरीब चीज देखने को मिलती है. कोई अपनी सूरत तो अपनी संस्कृति को लेकर चर्चा का विषय बनता है. आज हम आपको ऐसी संस्कृति के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आपकी आँखे खुली की खुली रह जाएगी. जगह है दक्षिणी चीन के गुआंगडोंग में स्थित डोंनगुआन शहर, जहां की संस्कृति बेहद अजीब है.

दक्षिणी चीन के गुआंगडोंग प्रांत में स्थित डोनगुआन शहर आजकल पूरी दुनिया में अपनी अनोखी संस्कृति की वजह से चर्चा में है। कहते हैं कि इस शहर में लड़कियों को अपना बॉयफ्रेंड शेयर करने पर कोई ऐतराज नहीं होता है, बल्कि वे अपने प्रेमियों को अधिकाधिक प्रेमिकाएं रखने के लिए प्रोत्साहित भी करती हैं और इसके लिए उनकी आर्थिक मदद भी करती हैं। डोनगुआन का हर नागरिक इस अनोखी संस्कृति को अपना रहा है।डोनगुआन नाम के इस शहर को दुनिया भर में चीन की ‘सेक्स कैपिटल’ के रूप में पहचाना जाने लगा है। यहां एक युवक की तीन या उससे अधिक गर्लफ्रेंड हैं और यह बात जगजाहिर होती है।

चीन के पीपुल्स डेली ऑनलाइन में प्रकाशित एक विस्तृत रिपोर्ट के मुताबिक, यहां एक युवक की तीन या उससे अधिक गर्लफ्रेंड होना आम बात है। यही नहीं नौकरी ढूंढने के मुकाबले गर्लफ्रेंड खोजना अधिक आसान है। ऐसे पुरुष जो उन फैक्ट्रियों में काम करते हैं, जहां महिलाओं की संख्या अधिक है, वह तो एक के बाद एक कई गर्लफ्रेंड बनाते हैं।

दीपवीर के शादी का पहला रिसेप्सन आज होगा यहां, ये है होटल की खासियत

रिपोर्ट के मुताबिक, लड़कियां भी पुरुषों के साथ दोस्ती बढ़ाने में दिलचस्पी लेती हैं। कोई भी लड़की अपने साथी को अपनी दोस्त के साथ आसानी से शेयर कर लेती है। सिचुआन प्रांत के एक युवक ने बताया कि डोनगुआन में पुरुषों के मुकाबले महिलाओं की संख्या दोगुने से भी अधिक है। उनके पास अच्छा पैसा है। यहां लड़कियां पैसे नहीं पुरुष में दिलचस्पी लेती हैं। वह अभी बेरोजगार है और उनकी प्रेमिका उसका पूरा खर्च उठाती है।दरअसल इस शहर में अलग-अलग क्षेत्रों से संबंधित उत्पाद तैयार किए जाते है, जिसमें पुरुषों की तुलना में महिलाओं के काम को ज्यादा महत्व दिया जाता है. ऐसे में पुरुषों के पास काम करने के कम क्षेत्र होते हैं. कई पुरुषों को तो बेरोजगार भी रहना पड़ता है. खाली समय होने के कारण पुरुष महिलाओं के लिए आसानी से समय निकाल लेते हैं. उनके पास महिलाओं के पास बिताने के लिए काफ़ी समय होता है. पुरुषों से दोस्ती करने के लिए लडकियां भी बहुत उत्साहित होती है. कोई भी लड़की आसानी से अपने साथी को अपनी दोस्त के साथ शेयर कर लेती हैं. कहा जाता है कि यहां नौकरी के मुकाबले गर्लफ्रेंड आसानी से मिल जाती है.

suman

suman

Next Story