TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Govinda Daughter: सुपरस्टार गोविंदा की बेटी का फ्लॉप रहा करियर, लेकिन इस मामले में बहुत टैलेंटेड

Govinda Daughter Kon Hai: टीना आहूजा बॉलीवुड की एक मशहूर स्टारकिड हैं। वह खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देती हैं।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 1 Oct 2024 9:17 AM GMT
Govinda Daughter: सुपरस्टार गोविंदा की बेटी का फ्लॉप रहा करियर, लेकिन इस मामले में बहुत टैलेंटेड
X

Govinda Daughter (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Govinda Daughter Tina Ahuja Kon Hai: बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा (Govinda) दुनियाभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग रखते हैं। उन्होंने हिंदी सिनेमा (Hindi Cinema) को तमाम हिट फिल्में दी हैं। फैंस उनके डांस और कॉमेडी के इस कदर दीवाने हैं कि आज भी उनकी फिल्मों (Govinda Movies) को देखना पसंद करते हैं। हालांकि जितना नाम गोविंदा ने इस इंडस्ट्री में कमाया, उतना उनकी बेटी को पहचान नहीं मिल सकी है। जी हां, हीरो नंबर 1 की बेटी टीना आहूजा (Govinda Daughter Tina Ahuja Profession) भी पेशे से एक एक्ट्रेस हैं। लेकिन आज भी उनकी पहचान गोविंदा की बेटी के तौर पर ही ज्यादा है। आइए जानते हैं गोविंदा की लाडली बेटी टीना के फिल्मी करियर और एजुकेशन के बारे में।

टीना आहूजा फिल्मी करियर (Govinda Daughter Tina Ahuja)

टीना आहूजा बॉलीवुड की एक मशहूर स्टारकिड हैं। वह खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देती हैं। उनका जन्म 16 जुलाई 1989 को मुंबई में गोविंदा और सुनीता आहूजा के घर हुआ था। वह फिलहाल 35 साल की हैं। टीना ने 2015 में फिल्म सेकंड हैंड हसबैंड (Second Hand Husband) से एक्टिंग में डेब्यू किया था। हालांकि उन्हें इस फिल्म के लिए कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। इसके अलावा वह कई म्यूजिक वीडियो और शॉर्ट फिल्म ड्राइविंग मी क्रेजी में भी काम कर चुकी हैं। लेकिन उन्हें वो पहचान नहीं मिल पाई।

टीना अब भी हिट फिल्म की तलाश में हैं। ऐसा नहीं है कि उन्हें काम नहीं मिल रहा। खबरों की मानें तो वह 30 से भी ज्यादा फिल्मों को रिजेक्ट कर चुकी हैं। ऐसा कहा जाता है कि शायद उन्हें उनके मन के मुताबिक फिल्में नहीं मिल रहीं, ऐसे में वो उन्हें रिजेक्ट कर रही हैं।

कितनी पढ़ी-लिखी हैं टीना आहूजा (Tina Ahuja Education In Hindi)

बता दें भले ही टीना फिल्मों में अब तक सफल नहीं हो पाई हैं, लेकिन वह पढ़ाई के मामले में काफी होशियार रही हैं। टीना आहूजा के पास ग्रेजुएशन की डिग्री है। एक्ट्रेस ने अपनी शुरुआती पढ़ाई जमनाबाई नरसी इंटरनेशनल स्कूल से की है। इसके बाद इंडियन इंटरनेशनल ट्रेड सेंटर से फैशन डिजाइनिंग में डिग्री हासिल की। टीना ने फिल्म इंस्टीट्यूट ऑफ लंदन से एक्टिंग का भी कोर्स किया है।

Shreya

Shreya

Next Story