×

Happy Diwali Wishes 2021: दिवाली के ख़ास मौके पर अपनों को करें ख़ास अंदाज़ में विश, भेजें ये शुभकामना संदेश

Happy Diwali Wishes 2021: अपने मित्रों , परिजनों और ख़ास को प्यार भरे मेसेज भेज (diwali wishes in hindi) अपने करीब होने का अहसास कराएं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 31 Oct 2021 9:15 AM GMT (Updated on: 31 Oct 2021 9:33 AM GMT)
Happy Diwali Wishes
X

दिवाली (फोटो : सोशल मीडिया )

Happy Diwali Wishes 2021: देश भर में 4 नवंबर 2021 के दिन दिवाली (Diwali 4 November ) का त्योहार मना जा रहा है। इस ख़ास दिन के लिए लोगों ने अभी से ही घर की साफ़ सफाई और सजावट करना शुरू कर दिया है। पहले जहा लोग दूर दूर से ग्रीटिंग कार्ड और गिफ्ट्स भेजा करते थे वही अब ऑनलाइन मेसेज ने इन सबकी जगह ले ली है। लोग दूर रह कर भी पास हो गए हैं। रिश्तेदार देश में हो या विदेशों में अब एक मेसेज से आप उनके फीके त्योहार को खुशियों से भर सके हैं। अपने मित्रों , परिजनों और ख़ास को प्यार भरे मेसेज भेज (diwali wishes in hindi) अपने करीब होने का अहसास कराएं, उनकी दिवाली मंगलमय होने की कामना कर सकते हैं।

हैप्पी दिवाली शुभकामना संदेश (Happy Diwali Messages Wishes)

-इस दीवाली मैं आपको अपने प्यार का एक दीया भेज रहा हूं, उम्मीद है कि आप इसे हमेशा जलाते रहेंगे, आपको और परिवार को दिवाली की शुभकामनाएँ ।

दीपावली दिया (फोटो : सोशल मीडिया )

-इस दीपावली लक्ष्मी माँ आपके घर को खुशियों से भर दे। पूरे परिवार को मेरी तरफ से दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं।

दीपावली दिया (फोटो : सोशल मीडिया )

-दीपावली के इस अनमोल दिन पर आपको दीपावली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, प्रार्थना है कि आपके सभी प्रयास पूरे हों और साथ ही आपको इस दीवाली पर ढेर सारे उपहार और मिठाइयां मिले।

दीपावली (फोटो : सोशल मीडिया )

-हर पल खुशियों भरा हो, कभी दामन ना हो खाली, हमारी तरफ से आपको शुभ दीपावली।

दीपावली (फोटो : सोशल मीडिया )

फूल की शुरुआत कली से होती है , जिंदगी की शुरुआत प्यार से होती है, प्यार की शुरुआत अपनो से होती है और अपने की शुरुआत आपसे होती है। आपको दीपावली की शुभकामनाएं।

दीपावली (फोटो : सोशल मीडिया )

दीपावली के मौसम की सुंदरता आपके घर को खुशियों से भर दे.. आपको और परिवार को दिवाली की शुभकामनाएँ ।

दीपावली (फोटो : सोशल मीडिया )


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story