Hardik Pandya New GF: हार्दिक की नई गर्लफ्रेंड का चेहरा रिवील, जानें कौन है ये मिस्ट्री गर्ल

Hardik Pandya-Jasmin Walia: नताशा संग रिश्ता खत्म होने के चंद दिन बाद ही हार्दिक की लाइफ में प्यार ने दोबारा दस्तक दे दी है। उनका नाम एक दूसरी हसीना के साथ जोड़ा जा रहा है।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 14 Aug 2024 5:33 AM GMT (Updated on: 14 Aug 2024 11:26 AM GMT)
Hardik Pandya New GF: हार्दिक की नई गर्लफ्रेंड का चेहरा रिवील, जानें कौन हैं ये मिस्ट्री गर्ल
X

Hardik Pandya New GF (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Hardik Pandya Girlfriend: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर प्लेयर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) बीते कुछ वक्त से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बीते महीने ही हार्दिक ने नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) संग अपने तलाक (Hardik Pandya Divorce) का एलान किया था। हालांकि तलाक की वजह का अबतक खुलासा नहीं हुआ है। नताशा संग अभी तलाक के कुछ दिन ही हुए हैं कि हार्दिक का नाम अलग-अलग हसीनाओं के साथ जुड़ने भी लगा है। अनंत अंबानी की शादी के बाद एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) संग उनका नाम जोड़ा जा रहा था, लेकिन अब खबरें हैं कि खिलाड़ी अनन्या नहीं बल्कि किसी और को डेट कर रहे हैं।

इस हसीना को दिल दे बैठे हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या और नताशा स्तांकोविक (Hardik Pandya And Natasa Stankovic) क्रिकेट जगत के चहेते कपल बन गए थे। लोग दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते थे, लेकिन शादी के चार साल बाद दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं। नताशा संग रिश्ता खत्म होने के चंद दिन बाद ही हार्दिक की लाइफ में प्यार ने दोबारा दस्तक दे दी है। खबरों की मानें तो वह जैस्मिन वालिया (Jasmin Walia) नाम की लड़की को डेट कर रहे हैं। कहा ये भी जा रहा है कि ये न्यू कपल ग्रीस में एक साथ वेकेशन मनाने भी पहुंचा। ये अटकलें शुरू हुईं दोनों की कुछ तस्वीरें (Hardik Pandya And Jasmin Walia Photos) वायरल होने के बाद।

दरअसल, हार्दिक और जैस्मिन दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम पर एक ही बैकग्राउंड वाली तस्वीरें व वीडियो पोस्ट किए हैं। जैस्मिन ने ब्लू कलर की बिकिनी में अपनी कुछ फोटोज इंस्टा पर पोस्ट की। जबकि हार्दिक ने कुछ समय बाद एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह एक पूल के चारों ओर घूमते नजर आए। जैस्मिन के फोटो के बैकग्राउंड में भी वहीं पूल का नजारा दिखाई दे रहा है। यूजर्स ने इसे तुरंत ही नोटिस किया और इसी के बाद हार्दिक और जैस्मिन वालिया का नाम एक दूसरे के साथ जोड़ा जाने लगा।

कौन हैं जैस्मिन वालिया (Jasmin Walia Kon Hai)?

अब आप ये जरूर जानना चाह रहे होंगे कि आखिर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की नई गर्लफ्रेंड करती क्या हैं? तो बता दें कि जैस्मिन वालिया ब्रिटिश सिंगर हैं। इसके अलावा वह एक एक्ट्रेस भी हैं। सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं। उनके इंस्टाग्राम पर साढ़े 6 लाख के करीब फॉलोअर्स हैं।

हार्दिक ने दिया नताशा को धोखा?

नताशा और हार्दिक का तलाक फैंस के लिए भी काफी हार्ट ब्रेकिंग रहा है। तलाक की खबरों के बाद खिलाड़ी के फैंस ने नताशा को काफी खरी-खोटी भी सुनाई थी और उन्हें गोल्ड डिगर तक कहा था। लेकिन अब ऐसा माना जा रहा है कि हार्दिक ने नताशा को शादी में धोखा दिया है। धोखे की अटकलें जैस्मिन से नाम जुड़ने के बाद नहीं बल्कि नताशा द्वारा कुछ चीटिंग वाले पोस्ट लाइक करने के बाद शुरू हुईं। जिसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि दोनों के रिश्ते में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है, इसका खुलासा तो कपल ही कर सकता है।

Shreya

Shreya

Next Story