Hardik Pandya Girlfriend: नताशा के बाद इस एक्ट्रेस को दिल दे बैठे हार्दिक पांड्या, गुपचुप हो रही आशिकी

Hardik Pandya New GF: हार्दिक पांड्या का नताशा से तलाक के बाद एक अन्य बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ नाम जोड़ा जा रहा है। इस अभिनेत्री के साथ उनका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 17 July 2024 4:00 AM GMT (Updated on: 17 July 2024 4:00 AM GMT)
Hardik Pandya Girlfriend: नताशा के बाद इस एक्ट्रेस को दिल दे बैठे हार्दिक पांड्या, गुपचुप हो रही आशिकी
X

Hardik Pandya-Natasa Stankovic (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Hardik Pandya New Relationship: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन दिनों अपने तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरें हैं कि शादी के करीब 4 साल बाद नताशा और हार्दिक (Hardik And Natasa Divorce) ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। फिलहाल दोनों में से किसी ने भी तलाक की खबरों पर मुहर नहीं लगाई गई है, लेकिन आईपीएल के बाद टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की जीत के बाद भी नताशा की ओर से कुछ पोस्ट न किए जाने के बाद इन अटकलों को और हवा मिल गई। नताशा से तलाक की खबर पर अभी मुहर भी नहीं लगी है कि दूसरी ओर हार्दिक का नाम किसी दूसरी बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) संग जोड़ा जाने लगा है।

जी हां, हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी (Anant-Radhika Wedding) में शामिल हुए थे, जहां उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ डांस करते हुए देखा गया। पहले तो वीडियो वायरल होने पर यूजर्स के कुछ खास रिएक्शंस नहीं आए, लेकिन अब कुछ नेटिजन्स का मानना है कि हार्दिक, नताशा के बाद अनन्या को डेट कर रहे हैं। बता दें अभी हाल ही में अनन्या पांडे का भी ब्रेकअप (Ananya Panday Breakup) हुआ है। वो आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही थीं, लेकिन दोनों ने कुछ समय बाद ही इस रिश्ते को खत्म कर दिया।

वायरल वीडियो से शुरू हुए रियूमर्स

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी हुई थी। इससे पहले तमाम प्री वेडिंग फंक्शन हुए थे। जिसमें मुंबई इंडियंस के कप्तान और टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक भी पहुंचे थे। फंक्शन से एक वीडियो वायरल (Hardik Pandya Viral Video) हो रहा है, जिसमें हार्दिक अभिनेत्री अनन्या पांडे के साथ जमकर ठुमके लगाते नजर आए। जिसके बाद यूजर्स दोनों के साथ में होने का दावा करने लगे। वहीं, कई लोग हार्दिक और अनन्या के पक्ष में नजर आए कि दोनों बस डांस कर रहे हैं, जो कि कोई भी एक दूसरे के साथ कर सकता है। फिलहाल इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो हार्दिक पांड्या और अनन्या पांडे ही बता सकती हैं।


Shreya

Shreya

Next Story