×

Vaibhav Pandya: जानिए कौन हैं वैभव पांड्या, जिन्होंने हार्दिक पांड्या को लगाया करोड़ों का चूना

Vaibhav Pandya Networth: सोशल मीडिया पर वैभव पांड्या चर्चा का विषय बनें हुए हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं कि आखिरकार वैभव पांड्या हैं कौन।

Shivani Tiwari
Published on: 12 April 2024 6:45 AM GMT (Updated on: 12 April 2024 6:45 AM GMT)
Vaibhav Pandya Networth
X

Vaibhav Pandya Networth (Photo- Social Media)

Vaibhav Pandya Networth: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या का परिवार सुर्खियों में आ चुका है, पूरे सोशल मीडिया पर पांड्या ब्रदर्स की चर्चा हो रही है, क्योंकि बात ही कुछ ऐसी है। दरअसल हार्दिक पांड्या के संग धोखाधड़ी हुई है, और ये धोखाधड़ी उनके साथ किसी और ने नहीं, बल्कि उनके सौतेले भाई वैभव पांड्या ने की है, जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर वैभव पांड्या चर्चा का विषय बनें हुए हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं कि आखिरकार वैभव पांड्या हैं कौन।

हार्दिक पांड्या के सौतेले भाई हैं वैभव पांड्या (Who Is
Vaibhav Pandya)

वैभव पांड्या भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के सौतेले भाई हैं। जी हां! हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या सगे भाई हैं, जबकि वैभव सौतेले। इन दिनों हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या आईपीएल खेलने में व्यस्त हैं, वहीं सौतेले भाई वैभव पांड्या अपने दोनों भाई के साथ अलग ही गेम खेल गए। वैभव पांड्या ने अपने भाइयों को करोड़ों का चूना लगा दिया। दरअसल वैभव पांड्या, हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या इन तीनों ने ही 2021 पॉलिमर बिजनेस नाम की एक कंपनी शुरू की थी, इस कंपनी में क्रुणाल और हार्दिक की 40% हिस्सेदारी थी, जबकि वैभव की 20% की। कंपनी की देख रेख वैभव ही करते थे, जब इसका मुनाफा भाइयों को देने की बारी आई तो वैभव ने एक अलग कंपनी खोलकर सारा मुनाफा वहां ट्रांसफर कर दिया, जिससे हार्दिक और क्रुणाल को करोड़ों का नुकसान हुआ, अब इसी सिलसिले में वैभव पांड्या को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह 5 दिनों तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे।


लग्जरी लाइफ जीते हैं वैभव पांड्या (Vaibhav Pandya Luxury Life)

हार्दिक पांड्या के सौतेले भाई वैभव पांड्या बेहद रॉयल भरी जिंदगी जीते हैं, जी हां! वह अक्सर ही विदेश वेकेशन मनाने जाते रहते हैं, जिसकी तस्वीरें आपको उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर देखने को मिल जायेंगी। यही नहीं! उनकी पर्सनालिटी किसी हीरो से कम नहीं लगती, उन्होंने अपना एक से एक बेहतरीन फोटोशूट कराया है।


इंस्टाग्राम पर है अच्छी फैन फॉलोइंग (Vaibhav Pandya Instagram Account)

वैभव पांड्या बिजनेसमैन हैं, वह लग्जरी लाइफ जी ही रहें हैं, इसके साथ ही उनकी फैन फॉलोइंग भी ठीक ठाक है। जी हां! वैसे उनके इंस्टाग्राम पर ब्लू टिक तो नहीं है, लेकिन फॉलोअर्स की बात करें तो 37.8K लोग उन्हें फॉलो करते हैं, उन्होंने अब तक 183 पोस्ट किए हैं।


वैभव पांड्या नेटवर्थ (Vaibhav Pandya NetWorth)

वैभव पांड्या अपने भाइयों हार्दिक और क्रुणाल पांड्या के साथ "पॉलिमर बिजनेस" चला रहे थे, इससे तो साफ है कि वह अच्छा खासा पैसा कमा रहे थे, क्योंकि कंपनी को बहुत प्रॉफिट हुआ था, तभी तो उन्होंने लालच में आकर अपने भाईयों को धोखा दे दिया। हालांकि वैभव पांड्या की नेटवर्थ कितनी है, इसके बारे में कुछ कह पाना मुश्किल है।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story