×

Hariyali Teej in Lucknow: लखनऊ में हुआ हरियाली तीज का आयोजन, महिलाओं ने की दिल खोलकर मस्ती

Hariyali Teej in Lucknow: हरे रंगों के लिबास में आयी खूबसूरत महिलाओं के मस्ती का ऐसा गुब्बारा फूटा कि उसकी गूंज पर वहां मौजूद हर एक शख्स झूम उठा। सभी महिलाओं ने हरियाली तीज में यहाँ दिल खोलकर मस्ती की।

Preeti Mishra
Written By Preeti Mishra
Published on: 1 Aug 2022 1:31 PM GMT (Updated on: 2 Aug 2022 4:06 AM GMT)
Hariyali teej in Lucknow
X

Hariyali teej in Lucknow (Image: Newstrack)

Click the Play button to listen to article

Hariyali Teej in Lucknow: खूबसूरत महिलाओं से भरा हॉल, रंग-बिरंगे डिजाइनर वियर्स में सजी ब्यूटीफुल लेडीज, मेहंदी रचे और चूडिय़ों से भरे सुंदर हाथ, एक से बढ़कर एक हेयर स्टाइल, मेकअप, गॉसिप्स और मस्ती की गूंज के अलावा और भी बहुत कुछ। क्यों हो रहा है ना आपके अंदर भी एक्साइटमेंट जेनरेट ? जी हाँ , ये हैप्पनिंग नजारा था लखनऊ के गोमती नगर स्थित मनीष ईटिंग पॉइंट के पार्टी हॉल में चल रहे हरियाली तीज के सेलिब्रेशन का।


हरे रंगों के लिबास में आयी खूबसूरत महिलाओं के मस्ती का ऐसा गुब्बारा फूटा कि उसकी गूंज पर वहां मौजूद हर एक शख्स झूम उठा। साईंदीप फाउंडेशन से जुडी समाज सेविका शोभा ठाकुर द्वारा आयोजित इस हरियाली तीज के फंक्शन में बहुत सारी महिलाओं ने बढ़ -चढ़ कर हिस्सा लिया। जहां पर मुख्य अथिति के तौर पर लखनऊ कैंसर इंस्टिट्यूट की डायरेक्टर निर्मला पंत भी मौजूद थी।


सभी महिलाओं ने हरियाली तीज में यहाँ दिल खोलकर मस्ती की। इसके अलावा सरप्राइज गेम्स के पिटारे से पार्टिसिपेंट्स को मस्ती के साथ-साथ गिफ्ट्स का भी शानदार तोहफा दे कर प्रोग्राम में चार -चाँद लगाए गए। लेडीज स्पेशल इस फंक्शन का आयोजन कराने वाली समाज सेविका शोभा ठाकुर ने सभी लेडीज के उत्साह की जमकर तारीफ की। लखनऊ कैंसर इंस्टिट्यूट की डायरेक्टर निर्मला पंत ने भी सभी महिलाओं के साथ अपने हाथों में मेहंदी लगवाकर हरियाली तीज मनाई।



बता दें कि पूरे इवेंट में एक्साइटमेंट बरकरार रखने का काम ऑन द स्पॉट गेम्स ने किया। फिर चाहे वो एक वर्ड से शुरू होने वाले कई गानों के बोल हो या टंग ट्विस्टर या मज़ेदार पहेली सभी गेम्स ने लोगों को खूब गुदगुदाया।


सभी के ठुमकों ने जमकर झुमाया

इस फंक्शन में महिलाओं ने अपने अंदर छुपे टैलेंट को भी बाहर निकालने का मौका मिला। कुछ ने डांस परफॉरमेंस या सिंगिंग में भी अपनी कला से लोगों को झूमने पर मज़बूर कर दिया। बता दें कि हरियाली तीज का ये प्रोग्राम जबरदस्त इंटरटेनिंग रहा । पार्टिसिपेंट्स के एक से बढ़कर एक जानदार परफॉर्मेंस ने ऑन द स्पॉट कई लेडीज को डांसिंग के लिए मज़बूर कर दिया ।


महिलाओं का फंक्शन हो और उसमें क्वीन न चुनी जाए, ऐसा भला हो सकता है क्या? जी हाँ इस प्रोग्राम में तीज क्वीन का भी चुनाव काफी रोमांचक अंदाज़ में रहा। मज़ेदार पहेली के साथ ट्विस्ट गेम में तीज क्वीन का चुनाव किया गया। हालाँकि ये क्राउन भले ही एक महिला के सिर सजा लेकिन वह मौजूद हर महिला तीज क्वीन ही रही। एक साथ इतनी सारी ब्यूटीफुल महिलाओं ने जमकर डांस किया।


स्वादिष्ट खानों ने भी लगा दिया चार -चाँद

लखनऊ के गोमती नगर स्थित मनीष ईटिंग में आयोजित हरियाली तीज के फंक्शन में महिलाओं के खाने की भी बेहतरीन व्यवस्था थी। सभी लेडीज ने स्टार्टर से लेकर मैन कोर्स तक खूब एन्जॉय किया। इस फंक्शन की आयोजक समाज सेविका शोभा ठाकुर ने सभी महिलाओं का इस प्रोग्राम को सफल बनाने के लिए धन्यवाद दिया।


Preeti Mishra

Preeti Mishra

Content Writer (Health and Tourism)

प्रीति मिश्रा, मीडिया इंडस्ट्री में 10 साल से ज्यादा का अनुभव है। डिजिटल के साथ-साथ प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में भी काम करने का तजुर्बा है। हेल्थ, लाइफस्टाइल, और टूरिज्म के साथ-साथ बिज़नेस पर भी कई वर्षों तक लिखा है। मेरा सफ़र दूरदर्शन से शुरू होकर DLA और हिंदुस्तान होते हुए न्यूजट्रैक तक पंहुचा है। मैं न्यूज़ट्रैक में ट्रेवल और टूरिज्म सेक्शन के साथ हेल्थ सेक्शन को लीड कर रही हैं।

Next Story