×

Aditi Rao Favourite Snacks: आपकी बिब्बोजान इस स्ट्रीट फूड की हैं दीवानी

Aditi Rao Hydari: आज हम अपने रीडर्स को बिब्बोजान की निजी जिंदगी से जुड़ी एक खास जानकारी देने वाले हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 31 May 2024 4:30 AM GMT (Updated on: 31 May 2024 4:31 AM GMT)
Aditi Rao Hydari
X

Aditi Rao Hydari (Photo- Social Media)

Aditi Rao Hydari Favourite Street Food: बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी इन दिनों सबकी पसंदीदा अदाकारा बन चुकीं हैं, जी हां! उन्हें उनकी हाल ही में आई वेब सीरीज "हीरामंडी" के लिए इतना प्यार मिल रहा है, जिसकी शायद कभी उन्होंने कल्पना भी नहीं की होगी। बता दें कि अदिति राव हैदरी ने "हीरामंडी" (Heeramandi) में बिब्बोजान का किरदार निभाया है और अब वह दर्शकों के बीच छा चुकीं हैं। आज हम अपने रीडर्स को बिब्बोजान की निजी जिंदगी से जुड़ी एक खास जानकारी देने वाले हैं, दरअसल हम बताने वाले हैं कि आपकी बिब्बोजान का पसंदीदा स्ट्रीट फूड क्या है। आइए देखें।

इस स्ट्रीट फूड की दीवानी हैं अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari Ka Favourite Street Food)

अदिति राव हैदरी एक ऐसी अदाकारा हैं, जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ दोनों ही वजहों से सुर्खियों का हिस्सा रहतीं हैं। जहां एक तरह "हीरामंडी" में उनकी बेहतरीन अदाकारी की खूब वाहवाही हो रही है, वहीं दूसरी ओर वह अपनी लव लाइफ की वजह से चर्चा में रहतीं हैं। अदिति राव हैदरी अभिनेता सिद्धार्थ को डेट कर रहीं हैं और दोनों की इंगेजमेंट भी हो चुकी है। इन सबके बीच अदिति राव हैदरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने फेवरेट स्ट्रीट फूड के बारे में बताते नजर आ रहीं हैं।


अदिति राव हैदरी उर्फ आपकी बिब्बोजान पानी पूरी की दीवानी हैं, जी हां! उन्हें पानी पूरी बहुत अधिक पसंद है और वो खुद दुकान पर जाकर पानी पूरी खाना पसंद करतीं हैं। सिर्फ पानी पूरी ही नहीं, बल्कि अदिति राव हैदरी को चटपट आलू कचौड़ी, कचौड़ी कढ़ी, मठरा कुल्चा और तीखा चाट भी पसंद है। अदिति ने साथ ही यह भी बताया कि वे सिर्फ तीखा पानी पूरी ही खाना पसंद करती हैं, भले ही उनकी जान चली जाए, लेकिन तीखा पानी पूरी ही वो खाएंगी, क्योंकि वे खाने में हर चीज तीखा खाना ही पसंद करतीं हैं।

कांस में बिब्बोजान ने बिखेरा जलवा (Aditi Rao Hydari In Cannes 2024)

अदिति राव हैदरी ने कांस फिल्म फेस्टिवल में भी इस साल अपना डेब्यू किया, उन्होंने कांस में अपना खूब जलवा बिखेरा, उनके लुक्स की आज तक सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है। कभी व्हाइट आउटफिट में अदिति हुस्न परी लगीं तो किसी आउटफिट में उन्होंने अपना हॉट अंदाज दिखाया।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story