×

Holi 2023 Wishes Messeges: होली में अपनों को भेजें ये प्यारे संदेश

Holi 2023 Wishes And Quotes In Hindi: होली के दिन अपने दोस्तों, परिजनों और खास लोगों को याद करना और होली की शुभकामनाएं देना ना भूलें। यहां से लें बेहतरीन आईडिया।

Shreya
Report Shreya
Published on: 8 March 2023 1:38 AM GMT (Updated on: 8 March 2023 1:38 AM GMT)
Holi 2023 Wishes: होली में रंगों की तरह बिखेरे खुशियां, अपनों को भेजें ये प्यारे संदेश
X

Holi 2023 (फोटो- न्यूजट्रैक) 

Holi 2023 Wishes And Quotes In Hindi: होली हिंदू धर्म के प्रमुख त्योहारों में से एक है, जो कि फाल्गुन मास की पूर्णिमा को मनाया जाता है। इस साल होली का त्योहार आज 8 मार्च 2022 को मनाया जा रहा है। रंगों के इस त्योहार पर सभी लोग एक-दूसरे पर गुलाल, अबीर डालते हैं और साथ ही कई तरह के पकवान का आनंद लेते हैं। कोई भी पर्व अपनों के साथ और भी खुशनुमा हो जाता है। ऐसे में आप भी होली के दिन अपने दोस्तों, परिजनों और खास लोगों को याद करना और होली की शुभकामनाएं देना ना भूलें। आज हम आपको होली के लिए कुछ Wishes और Quotes के आईडिया देने वाले हैं।

होली के लिए संदेश (Wishes And Quotes For Hindi)

हमेशा मीठी रहे आपकी बोली, खुशियों से भर जाए आपकी झोली, आप सबको मेरी तरह से हैप्पी होली।

आपके जीवन में हो रंगों की भरमार, ढेर सारी खुशियों से भरा हो आपका संसार, यही दुआ है मेरी ईश्वर से इस बार, होली मुबारक हो आपको दिल से हर बार।

राधा का रंग और कान्हा की पिचकारी, प्यार के रंग से रंग दो दुनिया सारी, ये रंग न जाने कोई जात ना कोई बोली, मुबारक हो आपको रंगों भरी होली।

रंगों की वर्षा, गुलाल की फुहार, सूरज की किरणें, खुशियों की बौछार, चन्दन की खुशबु, अपनों का प्यार, मुबारक हो आपको होली का त्योहार।

ऐसे मनाना होली का त्यौहार, पिचकारी से बरसे सिर्फ प्यार, यह मौका अपनों को गले लगाने का, तो गुलाल और रंग लेकर हो जाओ तैयार। Happy Holi 2021!

हवाओं के साथ अरमान भेजा है, नेटवर्क के जरिये पैगाम भेजा है, वो हम हैं जिसने सबसे पहले, होली का राम-राम भेजा। होली की हार्दिक बधाई।

दिलों को मिलाने का मौसम है, दूरियां मिटाने का मौसम है, होली का त्यौहार ही ऐसा है, रंगों में डूब जाने का मौसम है। Happy Holi 2023!

रंगों की वर्षा, गुलाल की बौछार, गुझिया की मिठास, अपनों का प्यार, मुबारक हो होली का त्योहार।

त्योहार है ये खुशियों का, जब सारे रंग खिलते हैं, उल्लास और उमंग से सब संग मिलते हैं, होली के शुभ अवसर पर आप सभी को ढेरों बधाइयां।

वसंत ऋतु की बहार, चली पिचकारी उड़ा है गुलाल, रंग बरसे नीले हरे लाल, मुबारक हो आपको होली का त्योहार।

Shreya

Shreya

Next Story