×

Honeymoon Viral Video: कपल ने शेयर कर दी हनीमून की तस्वीरें, बैडरूम की तस्वीरों के लिए लोगों ने कर दी ऐसी डिमांड

Honeymoon Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक कपल नज़र आ रहा है और वो अपने हनीमून पर है दोनों के इस वीडियो पर लोग अलग अलग तरह की डिमांड कर रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 16 Jan 2024 1:39 PM GMT
Honeymoon Viral Video
X

Honeymoon Viral Video (Image Credit-Social Media)

Honeymoon Viral Video: सोशल मीडिया आज एक ऐसा प्लेटफार्म है जहाँ लोग एक वीडियो से ही काफी फेमस हो सकते हैं। लेकिन अक्सर लोग ये बात नहीं समझ पाते कि उन्हें यहाँ क्या शेयर करना चाहिए और क्या नहीं। वहीँ कुछ ऐसे भी हैं जो फेमस और अपने वीडियो या रील को वायरल करने के लिए कसी भी हद तक चले जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जब वायरल हुआ तो लोगों ने वीडियो को और आगे दिखने तक की बात कह डाली।

हनीमून का वीडियो हुआ वायरल

दरअसल सोशल मीडिया पर इस समय एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जहाँ एक न्यूली वेड कपल ने अपने हनीमून का वीडियो शेयर किया है। जिसमे दोनों अपने हनीमून को लेकर काफी एक्ससाइटेड नज़र आ रहे हैं और इसकी तैयारी भी कर रहे हैं। वहीँ लोग भी इस वीडियो पर तरह तरह के कमैंट्स कर रहे हैं और मज़े ले रहे हैं।

आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है जिसमे लोग अपनी निजी ज़िन्दगी से लेकर हर एक चीज़ को यहां अपडेट करना नहीं भूलते हैं। वहीँ एक वीडियो आजकल इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमे एक कपल के हनीमून पर हैं और साथ में बैठें हैं। वहीँ ये वीडियो उनके कमरे का है जहाँ कुछ फल रखे दिख रहे हैं साथ ही टेबल पर केक और शैम्पेन भी रखी है। साथ ही बिस्तर पर खूबसूरत सी सजावट की हुई है। कपल जहाँ अपने इन पलों को कैमरे में कैद कर रहा है वहीं उन्होंने इसे सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है। वहीँ उनके इस प्राइवेट लम्हों को सोशल मीडिया पर आते है इसने तहलका मचा दिया है।

पर तरह तरह के कमेंट करते नज़र आ रहे हैं लोग इसके आगे वीडियो शूट करने की मांग करते नज़र आ रहे हैं वहीँ कुछ लोग इस कपल को अपने ख़ास पलों को ख़ास ही रहने की बात करते नज़र आ रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story