×

Tips On Matching Outfits: अपने पार्टनर के साथ कैसे करें मैचिंग आउटफिट, जानिये जरुरी टिप्स

Tips On Matching Outfits: कपल्स के आउटफिट से मैच करना उनके रिश्ते के बारे में बयान देने और एक-दूसरे से जुड़ाव महसूस करने का एक रोमांटिक तरीका है। अगर आप साथ में फोटो लेने की योजना बना रहे हैं तो मैचिंग कपड़े भी बहुत अच्छे लग सकते हैं।

Preeti Mishra
Written By Preeti Mishra
Published on: 24 Jan 2023 2:23 PM GMT
Tips On Matching Outfits
X

Tips On Matching Outfits (Image credit: social media)

Tips On Matching Outfits : आपके और आपके साथी के बीच अंतरंगता व्यक्त करने के कई तरीके हैं। जोड़े एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करने के सबसे स्पष्ट तरीकों में से एक है मैचिंग आउटफिट्स को स्टाइल करना।

कपल्स के आउटफिट से मैच करना उनके रिश्ते के बारे में बयान देने और एक-दूसरे से जुड़ाव महसूस करने का एक रोमांटिक तरीका है। अगर आप साथ में फोटो लेने की योजना बना रहे हैं तो मैचिंग कपड़े भी बहुत अच्छे लग सकते हैं।


फॉर्मल वियर:

आप एक व्यक्ति के पहनावे से एक ही शेड को मिला सकते हैं और इसे अपने में बांध सकते हैं। चाहे आपका साथी सभी काले या नीले रंग में सूट पहनता है, आप एक ऐसे संगठन के लिए जा सकते हैं जो एक ही रंग को शामिल करता है - या उसके साथ सामान से मेल खाता है।


कैजुअल वियर:

ऐसा करने का एक शानदार तरीका दो या दो से अधिक आकर्षक शेड्स हैं, जैसे नीला और सफेद या हरा और ग्रे। अपने और अपने साथी पर प्रवाह समान रखें - चाहे वह शीर्ष पर नीला हो और नीचे सफेद हो, या इसके विपरीत।


एथलेजर वियर:

जब आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ होते हैं जिसकी कंपनी का आप आनंद लेते हैं तो वर्कआउट कभी भी उबाऊ नहीं होता है। एक ही फिटनेस ब्रांड, संबंधित जूते, या समान रंग पहनें - इसे आज़माएं और स्टाइल में करें।pr


मूल पोशाक:

अंकारा जैसी सामग्रियों के साथ, आप और आपका साथी मेल खाने के लिए कभी भी स्टाइल से बाहर नहीं हो सकते।

Preeti Mishra

Preeti Mishra

Content Writer (Health and Tourism)

प्रीति मिश्रा, मीडिया इंडस्ट्री में 10 साल से ज्यादा का अनुभव है। डिजिटल के साथ-साथ प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में भी काम करने का तजुर्बा है। हेल्थ, लाइफस्टाइल, और टूरिज्म के साथ-साथ बिज़नेस पर भी कई वर्षों तक लिखा है। मेरा सफ़र दूरदर्शन से शुरू होकर DLA और हिंदुस्तान होते हुए न्यूजट्रैक तक पंहुचा है। मैं न्यूज़ट्रैक में ट्रेवल और टूरिज्म सेक्शन के साथ हेल्थ सेक्शन को लीड कर रही हैं।

Next Story