×

Hair Care Tips: ऋतिक रोशन की लेडी लव सबा लंबे बालों के लिए करती हैं ये काम, खुद बताया सीक्रेट

Hrithik Roshan Girlfriend Saba Azad Hair Care Tips: आइए आज हम आपको सबा आजाद के खूबसूरत और शाइनी बालों का राज बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 29 March 2024 8:08 AM GMT
Hrithik Roshan Girlfriend Saba Azad Hair Care Tips
X

Hrithik Roshan Girlfriend Saba Azad Hair Care Tips (Photo- Social Media)

Hrithik Roshan Girlfriend Saba Azad Hair Care Tips: बॉलीवुड हैंडसम हंक ऋतिक रोशन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनें रहते हैं। ऋतिक काफी लंबे समय से सिंगर और एक्टर सबा आजाद को डेट कर रहें हैं। ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Hrithik Roshan Girlfriend Saba Azad) अक्सर ही लाइमलाइट में बनीं रहती हैं। अगर आपने सबा आजाद के बारे में एक चीज नोटिस की हो तो उनके बाल बहुत ही खूबसूरत हैं। जी हां! सिल्की और शाइनी होने के साथ ही बालों की लेंथ भी काफी अच्छी है, सबा अपने बालों की बहुत देखभाल करती है, तभी उनके बाल इतने चमकदार हैं। आइए आज हम आपको सबा आजाद के खूबसूरत और शाइनी बालों का राज बताते हैं।

सबा आजाद ने बताया अपने खूबसूरत बालों को राज

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन को ऐसे ही सबा आजाद से प्यार नहीं हो गया, सबा आजाद ने उन्हें अपनी खूबसूरती का पूरी तरह दीवाना बना लिया है। सबा आजाद अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देती हैं, सिर्फ फिटनेस ही नहीं, बल्कि अपने बालों की भी खूब केयर करती हैं, तभी तो उनके बाल इतने अच्छे हैं कि जो भी देखता है, यही विश करता है कि काश उसके भी बाल सबा आजाद की तरह हो जाए। फिलहाल सबा आजाद ने खुद अपने बालों की खूबसूरती का राज दुनिया को बता दिया है, अब आप भी उनके इस ट्रिक को अपनाकर उन्हीं की तरह लंबे, शाइनी और घने बाल पा सकती हैं। आइए फिर बताते हैं।


जानिए बालों के लिए क्या करती हैं सबा आजाद

सबा आजाद अपने बालों की खूबसूरती के लिए ज्यादा कुछ नहीं करतीं, बस वह रोजाना एक ऐसी ड्रिंक का सेवन करती हैं, जो उनके बालों के लिए बहुत ही फायदेमंद होता है। सबा आजाद ने अपने एक इंटरव्यू में इस ड्रिंक के बारे में बताया था।


सबा आजाद के मुताबिक आपको एक चुकंदर लेना है, उसे छोटे-छोटे टुकड़ों में करना है, फिर आधा संतरा लेना है, और एक केले के साथ ही एक आंवला और अदरक का कुछ टुकड़ा भी ले लेना है, इन सबको एक साथ मिक्सर में ग्राइंड कर लेना है। बस आपका हेल्दी ड्रिंक तैयार हो चुका है।

सबा आजाद ने यह भी कहा जाता ये ड्रिंक पीने में बहुत स्वादिष्ट नहीं होता है, लेकिन इसमें कई गुण होते हैं, जो हमारे बालों के साथ ही स्किन के लिए भी बहुत अच्छा होता हैं। यदि आप भी सबा आजाद की तरह बाल और स्किन पाना चाहती हैं तो आज से ही हर सुबह इस ड्रिंक को अपने डाइट में शामिल कर लें, कुछ दिनों के अंदर चमत्कार दिखाई देने लगेगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story