×

IAS Tina Dabi: टीना डाबी की गोद भराई की तस्वीरें जमकर वायरल, इस अंदाज में दिखीं आईएएस अधिकारी

IAS Tina Dabi Baby Shower Party: बहन आईएएस रिया डाबी ने टीना की गोद भराई की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं हैं। जिसके बाद से इंटरनेट पर हर तरफ उनकी ये तस्वीरें ट्रेंड करने लगीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 9 Sep 2023 10:45 AM GMT
Tina Dabi Grand Baby Shower Ceremony
X

Tina Dabi Grand Baby Shower Ceremony (Image Credit-Social Media)

IAS Tina Dabi Baby Shower Party: आईएएस अधिकारी टीना डाबी काफी पॉपुलर हैं उन्होंने डॉ. प्रदीप गवांडे से कुछ समय पहले दूसरी शादी की थी। वहीँ अब वो जल्द माँ बनने वालीं हैं और उनकी बहन आईएएस रिया डाबी ने टीना की गोद भराई की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं हैं। जिसके बाद से इंटरनेट पर हर तरफ उनकी ये तस्वीरें ट्रेंड करने लगीं हैं। आइये देखते हैं उनकी कुछ तस्वीरें।

आईएएस अधिकारी टीना डाबी की गोदभराई की तस्वीरें वायरल

लोकप्रिय आईएएस अधिकारी टीना डाबी ने अपने पहले ही एटेम्पट में यूपीएससी 2016 में सफलता हासिल कर ली थी। वो तब महज़ 22 साल की थी। उन्होंने यूपीएससी एग्जाम में 2,025 में से 1,063 अंकों के साथ पहला स्थान हासिल किया। उनके निजी जीवन की बात करें तो, उन्होंने 20 मार्च, 2018 को अपने बैच के दूसरे टॉपर और साथी आईएएस अधिकारी, अतहर खान से शादी की थी। हालांकि, जल्द ही, उनके बीच चीजें खराब होने लगीं और 2020 में वो अलग हो गए। इसके बाद 21 अप्रैल, 2022 को खुद से 13 वर्षीय बड़े आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे से शादी कर ली। तब से, दोनों एक साथ खुशहाल जीवन जी रहे हैं। फ़िलहाल अब टीना की ज़िन्दगी में एक और ख़ुशी आई है जब वो माँ बनने वाली है। वहीँ उनकी गोदभराई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहीं हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

Tina Dabi Grand Baby Shower Ceremony (Image Credit-Social Media)

दरअसल आईएएस टीना डाबी की बहन आईएएस रिया डाबी ने बहन की गोदभराई की पार्टी से परिवार के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “प्यार, रोशनी और हंसी। टीना की गोद भराई।' जहाँ पहली तस्वीर में आईएएस रिया डाबी अपने पति आईपीएस ऑफिसर मनीष कुमार के साथ नजर आईं वहीँ दूसरी तस्वीरों में टीना डाबी अपने पति प्रदीप गवांडे और अपने परिवार के साथ पोज देती नजर आ रहीं हैं। रिया डाबी ने केक, कार्ड और गिफ्ट्स के साथ बेबी शॉवर की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं।

Tina Dabi Grand Baby Shower Ceremony (Image Credit-Social Media)

रिया ने टीना की बेबी शावर की कुछ और तस्वीरें भी साझा कीं। तस्वीरों में गुब्बारों और डेकोरशंस के साथ कार्यक्रम स्थल की सुंदर तस्वीरें दिखाई दे रहीं हैं। इसके अलावा, स्वादिष्ट केक के साथ एक बड़ा टेडी बियर भी देखा गया। इस दौरान टीना और प्रदीप ने भी खूब पोसेस दिए और इस ख़ुशी के पलों को खूब एन्जॉय किया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story