×

IAS Tina Dabi: टॉप ट्रेंड हुई आईएएस टीना डाबी, बेटे को दिया जन्म, मिल रहीं ढेरों बधाइयाँ

IAS Tina Dabi: बहुचर्चित आईएएस अधिकारी टीना डाबी माँ बन गयी हैं। उन्होंने जयपुर के एक निजी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है।

Shweta Srivastava
Published on: 16 Sep 2023 10:49 AM GMT
IAS Tina Dabi
X

IAS Tina Dabi's Baby (Image Credit-Social Media)

IAS Tina Dabi: बहुचर्चित आईएएस अधिकारी टीना डाबी माँ बन गयी हैं। उन्होंने जयपुर के एक निजी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है। बीते दिनों उनकी गोदभराई की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं थीं। जिसे टीना की छोटी बहन और आईएएस अधिकारी रिया डाबी ने शेयर किया था। टीना डाबी ने 2022 में आईएएस प्रदीप गवांडे से शादी की थी। वहीँ ये खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर आई लोगों का उन्हें बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया है।

आईएएस टीना डाबी ने बेटे को दिया जन्म

आईएएस टीना डाबी जैसलमेर में कलेक्टर के पद आसीन हैं वहीँ वो जुलाई से लीव पर चल रहीं हैं। उन्होंने शुक्रवार (15 सितंबर 2023) को बेटे को जन्म दिया है। अपनी प्रेग्नेंसी के चलते टीना डाबी ने राजस्थान सरकार से आग्रह किया था कि उन्हें जयपुर में नॉन फील्ड पोस्टिंग दी जाये। फ़िलहाल अभी किसी ने कोई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है।

आपको बता दें कि टीना डाबी ने 2022 में आईएएस प्रदीप गवांडे से शादी की थी। लेकिन इससे पहले उनकी शादी मार्च 2018 में अतहर आमिर जो उन्ही के बैच मेट थे। टीना डाबी ने साल 2015 में यूपीएससी में टॉप किया था जिसके बाद उनकी काफी चर्चा हुई थी। साल 2020 में अतहर आमिर ने अपना ट्रांसफर जम्मू-कश्मीर कैडर में करवा लिया था।

नवंबर 2020 टीना डाबी और अतहर आमिर ने तलाक के लिए जयपुर की फैमिली कोर्ट में अर्जी भी लगाई थी जिसके बाद साल 2021 के अगस्त में दोनों का तलाक हो गया। जिसके बाद टीना डाबी ने खुद से 10 साल बड़े आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे से साल 2022 में शादी कर ली। दोनों की वेडिंग काफी ग्रैंड इवेंट था। फिलहाल आपको बता दें कि प्रदीप महाराष्ट्र के रहने वाले हैं।

टीना डाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं यही वजह है कि उनके हज़ारो फॉलोवर्स भी हैं जो उनकी निजी ज़िन्दगी के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं। माँ बनने की खबर के बाद से ही बधाईयों का सिलसिला शुरू हो गया है इसके साथ ही साथ टीना डाबी इंटरनेट पर काफी ट्रेंड कर रहा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story