Beautiful Food Blogger: किसी हीरोइन से कम नहीं ये महिला फूड ब्लॉगर, देखने के लिए लगती है लाइन

Kamiya Jani Kon Hai: कामिया जानी एक मशहूर यूट्यूबर और सोशल मीडिया पर्सनैलिटी हैं। यूट्यूब पर उनका कर्ली टेल्स नाम से एक चैनल है। आइए जानें इनके बारे में।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 10 Sep 2024 12:44 PM GMT
Beautiful Food Blogger: किसी हीरोइन से कम नहीं ये महिला फूड ब्लॉगर, देखने के लिए लगती है लाइन
X

Kamiya Jani (फोटो साभार- इंस्टाग्राम) 

Beautiful Food Blogger: आज के इस सोशल मीडिया के जमाने में लोग इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर के तौर पर अपनी पहचान बना रहे हैं। देश के ऐसे कई इन्फ्लुएंसर हैं, जो दुनियाभर में अपनी पहचान रखते हैं। उनमें से एक हैं कामिया जानी (Kamiya Jani), जिनका नाम देश के मशहूर इन्फ्लुएंसर और पब्लिक फिगर में शामिल है। कामिया दुनियाभर में कर्ली टेल्स (Curly Tales) के नाम से पहचान रखती हैं। इन्फ्लुएंसर होने के साथ ही वह एक बिजनेसवुमेन भी हैं। आज हम आपको देश की सबसे खूबसूरत फूड ब्लॉगर्स में से एक कामिया जानी के बारे में बताने जा रहे हैं।

कौन हैं कामिया जानी (Kamiya Jani Kon Hai)

कामिया जानी एक मशहूर यूट्यूबर और सोशल मीडिया पर्सनैलिटी हैं। यूट्यूब पर उनका कर्ली टेल्स (Curly Tales) नाम से एक चैनल है, जिस पर फूड, ट्रैवल, अनुभव और लाइफस्टाइल से जुड़े कॉन्टेंट शेयर किए जाते हैं। कामिया अपने चैनल पर कई मशहूर बॉलीवुड हस्तियों, पॉलिटिशियंस समेत तमाम सेलेब्स के साथ इंटरव्यू कर चुकी हैं। उनके 59 सेकंड वाले इंटरव्यू काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। वह खाने-पीने के दौरान ही लोगों के साथ इंटरव्यू किया करती हैं।

कर्ली टेल्स शुरू करने से पहले करती थीं ये काम

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

बता दें कामिया जानी ने अपने करियर की शुरुआत पत्रकारिता से ही की थी। अपना खुद का चैनल शुरू करने से पहले वह ET नाउ, ब्लूमबर्ग टीवी और सीएनबीसी टीवी18 के साथ बिजनेस रिपोर्टर और टेलीविजन एंकर के रूप में काम कर चुकी हैं। इसके बाद उन्होंने दुनिया की यात्रा करने के लिए अपने फुल टाइम मीडिया नौकरी को छोड़ दिया। वह कई सारे देशों और शहरों की सैर कर चुकी हैं। अपने एडवेंचर्स को लोगों के साथ शेयर करने के लिए उन्होंने कर्ली टेल्स की स्थापना की थी। उनके कंटेंट को लोगों का बेहद प्यार मिला और वह आज लोगों के बीच कर्ली टेल्स नाम से ही मशहूर हैं। ज्यादातर लोग उन्हें इसी नाम से जानते हैं।

बिजनेसवुमेन भी हैं कामिया जानी

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

यूट्यूबर होने के साथ ही कामिया जानी सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा मशहूर हैं। उनके इंस्टाग्राम पर साढ़े 8 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इसके अलावा वह एक बिजनेसवुमेन भी हैं। उनके Shifuku और इमली दो रेस्टोरेंट हैं। Shifuku में मशहूर एशियन फूड्स और कॉकटेल परोसे जाते हैं, जबकि Imlee में भारत के सबसे बेस्ट स्ट्रीट फूड सर्व किए जाते हैं।

कामिया जानी नेटवर्थ (Kamiya Jani Net Worth)

बात करें कर्ली टेल्स की मालकिन कामिया पंजाबी के नेटवर्थ की तो उनके पास करोड़ों की संपत्ति है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कामिया मौजूदा समय में 5 से 7 करोड़ रुपये नेटवर्थ की मालिकन हैं। वह अपने यूट्यूब चैनल से हर महीने लाखों में कमाई करती हैं। इसके अलावा वह अपने रेस्टोरेंट्स और सोशल मीडिया पोस्ट से भी काफी कमाई कर लेती हैं।

Shreya

Shreya

Next Story