×

Sachin Favourite Snacks: बहुत चटोरे हैं सचिन तेंदुलकर, ये जंक फूड है उनका फेवरेट

Sachin Tendulkar Favourite Snacks: आज हम यहां सचिन तेंदुलकर के फैंस को बताने वाले हैं कि उनका फेवरेट जंक फूड क्या है, जिसे वो मौका मिलते ही सबसे पहले खाना पसंद करते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 17 May 2024 12:37 PM GMT
Sachin Tendulkar Favourite Snacks
X

Sachin Tendulkar Favourite Snacks (Photo- Social Media)

Sachin Tendulkar Favourite Snacks: क्रिकेट की दुनिया के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर को भला कौन नहीं जानता होगा, भले ही उन्होंने क्रिकेट से सन्यास ले लिया है, लेकिन आज भी विश्व भर में उनके नाम की चर्चा होती है। सिर्फ इतना ही नहीं! भारत के बच्चों-बच्चों की जुबान पर सचिन तेंदुलकर का नाम रहता है, कुछ बच्चे तो बचपन से ही यह कहने लग जाते हैं कि उन्हें बड़े होकर सचिन तेंदुलकर की तरह बनना है। सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान भी कहा जाता है, अब देश के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बात हो रही है तो क्यों न आज हम आपको उनके बारे में एक दिलचस्प बात बताएं।

सचिन तेंदुलकर फेवरेट स्नैक्स (Sachin Tendulkar Favourite Junk Food)

सचिन तेंदुलकर ने अपने करियर में एक से एक रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं, और ये सभी रिकॉर्ड उनके फैंस की जुबान पर रटे हुए रहते हैं। यकीनन सचिन तेंदुलकर की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में फैंस लगभग सब चीजें जानते होंगे, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में उतनी बातें नहीं पता होंगी। आज हम यहां सचिन तेंदुलकर के फैंस को बताने वाले हैं कि उनका फेवरेट जंक फूड क्या है, जिसे वो मौका मिलते ही सबसे पहले खाना पसंद करते हैं।


दरअसल सचिन तेंदुलकर को वड़ा पाव बहुत अधिक पसंद है, जिसका खुलासा वे अपने कई इंटरव्यू में कर चुके हैं। जब उन्होंने अपने क्रिकेट की प्रैक्टिस शुरू की थी, तभी से वे वड़ा पाव के दीवाने बन गए थे और आज तक वड़ा पाव उनका फेवरेट स्नैक्स है। आज भी मौका मिलता है तो सचिन तेंदुलकर वड़ा पाव खाना बिलकुल भी मिस नहीं करते, वड़ा पाव की उनकी एक फेवरेट दुकान है, वहीं से सचिन वड़ा पाव खाते हैं।

शिवाजी पार्क के वड़ा पाव के दीवाने हैं सचिन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह बताते नजर आ रहें हैं कि किस तरह जब क्रिकेट की प्रैक्टिस के दौरान ब्रेक होता था तो वे शिवाजी पार्क के पास एक कैंटीन थी, जिसका वड़ा पाव उन्हें बहुत अच्छा लगता था, वहीं पर सचिन वड़ा पाव खाया करते थे। शिवाजी पार्क वाला वड़ा पाव सचिन तेंदुलकर को कुछ इस कदर पसंद है कि वे बिना देखें भी बता सकते हैं कि शिवाजी पार्क वाला वड़ा पाव कौन सा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story