×

Aalim Hakim: सिर्फ बाल काटने के लाखों रुपए लेता है ये आदमी, करोड़ों में है उसकी नेट

Aalim Hakim: आइए आपको अपने इस आर्टिकल में आलिम हकीम के बारे में डिटेल में बताते हैं

Shivani Tiwari
Published on: 31 May 2024 11:34 AM GMT
Aalim Hakim
X

Aalim Hakim (Photo- Social Media)

Indias Famous Hairdresser Aalim Hakim: आप लोगों ने ये कहावत तो जरूर सुनी होगी कि कोई भी कार्य छोटा या बड़ा नहीं होता है, जी हां! छोटे से छोटा काम भी आपको पॉपुलैरिटी दे सकता है, इसका जीता जागता उदाहरण डॉली चायवाला हैं, सिर्फ डॉली चायवाला ही नहीं, बल्कि कई ऐसे उदाहरण हैं, जो यह साबित करते हैं कि यदि आप किसी भी काम में माहिर हैं और उस काम को पूरी लगन से कर रहें हैं तो आपको कामयाब होने से कोई नहीं रोक सकता है। इसी लिस्ट में आलिम हकीम (Aalim Hakim) का भी नाम आता है। आलिम हकीम का नाम तो आप लोगों ने जरूर सुना होगा, क्योंकि आज के समय में उनकी गिनती भारत के सबसे बेस्ट हेयर स्टाइलिस्ट में गिनी जाती है। आइए आपको अपने इस आर्टिकल में आलिम हकीम के बारे में डिटेल में बताते हैं।

कौन हैं आलिम हकीम (Who Is Aalim Hakim)

जब भी भारत के सबसे बेस्ट हेयर स्टाइलिस्ट की चर्चा होती है तो इस लिस्ट में सबसे टॉप पर आलिम हकीम का नाम आता है, आलिम हकीम अपने बाल काटने के टैलेंट की वजह से इतने पॉपुलर हो चुके हैं कि बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर, क्रिकेटर्स और बिजनेसमैन भी उनसे ही अपने बाल कटवाते हैं। आलिम हकीम पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेवरेट बन चुके हैं।


कितनी फीस लेते हैं आलिम हकीम (Aalim Hakim Hair Cutting Fees)

आलिम हकीम की खास बात यह है कि वे किसी से पूछ कर उसकी हेयर स्टाइल नहीं करते, बल्कि वह इसके हिसाब से हेयर लुक देते हैं, जो उसके चेहरे पर सूट करेगा। आलिम हकीम अब तक अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, धोनी, विराट कोहली, अंबानी, विक्की कौशल, रणबीर कपूर समेत लगभग सभी स्टार्स का हेयर स्टाइल कर चुके हैं, सिर्फ यही नहीं, बल्कि वे फिल्मों के कैरेक्टर के लिए भी हेयर डिजाइन करते हैं। आलिम हकीम के बाल काटने की प्राइस सुन तो आपके होश उड़ जायेंगे, बालों में वे थोड़ा सा भी हेयरस्टाइल करने के लाखों रुपए चार्ज कर लेते हैं। जी हां! 1 लाख से लेकर 5 लाख रूपए आलिम हकीम की फीस है।


आलिम हकीम के पिता भी थे मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट (Aalim Hakim Father)

आलिम हकीम के बारे में एक दिलचस्प बात बताएं कि उनके पिता भी अपने जमाने के मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट हुआ करते थे, जी हां! वे भी उस समय के बॉलीवुड एक्टर की पहली पसंद हुआ करते थे, लेकिन फिर जब आलिम के पिता का निधन हो गया तो आलिम ने 9 साल की उम्र में बाल काटना शुरू किया साथ ही अपनी पढ़ाई भी जारी रखी और आज आप देख सकते है कि आलिम हकीम के दीवानगी बड़े से बड़े एक्टर्स, स्पोर्ट्स पर्सनैलिटी और बिजनेसमैन के बीच भी है।


लग्जरी लाइफ जीतें हैं आलिम हकीम (Aalim Hakim Total Networth)

अपनी मेहनत और लगन के दम पर आलिम हकीम आज यहां तक पहुंच चुके हैं, सिर्फ देश भर में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी आलिम का नाम खूब पॉपुलर हो चुका है। आलिम हकीम की नेटवर्थ आज करोड़ों में है, उनके पास एक से एक लग्जरी गाड़ियां हैं, वह अपने सैलून बीएमडब्ल्यू से आते हैं, इसके अलावा उनके कार कलेक्शन में मर्सिडीज जैसी गाड़ियां भी हैं।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story