×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Most Popular Brand: इस इंडियन ब्रांड ने उड़ा दी है Zara और H&M जैसे इंटरनेशनल ब्रांड की नींदें

Most Popular Brand: आज कल एक इंडियन ब्रांड ने मार्केट में खूब धमाल मचाया हुआ है, उसकी ग्रोथ इतनी तेजी से हो रही है कि इंटरनेशनल ब्रांड जैसे जारा और H&M की नींदें हराम हो गई हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 26 May 2024 7:15 AM GMT (Updated on: 26 May 2024 7:16 AM GMT)
Most Popular Brand In India
X

Most Popular Brand In India (Photo- Social Media)

Most Popular Brand In India: आज के समय में ब्रांड का बहुत अधिक क्रेज है। कुछ लोग तो सिर्फ ब्रांडेड कपड़े ही अपने वार्डरोब में रखना चाहते हैं, हालांकि ब्रांडेड कपड़े पहनना हर किसी के बस की बात नहीं होती, वहीं जारा जैसे कुछ और फेमस ब्रांड के कपड़े पहनने के कुछ लोग तो बस सपने ही देखते रह जाते हैं, क्योंकि ये इतनी महंगे होते हैं कि हर कोई इन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकता। लेकिन आज कल एक इंडियन ब्रांड ने मार्केट में खूब धमाल मचाया हुआ है, जी हां! उसकी ग्रोथ इतनी तेजी से हो रही है कि इंटरनेशनल ब्रांड जैसे जारा और H&M की नींदें ही हराम हो गई हैं। आइए बताते हैं कि वो इंडियन ब्रांड कौन सा है।

इस ब्रांड ने मचाया देश भर में धूम (Indian Famous Brand)

हम जिस ब्रांड की बात कर रहें हैं वह कोई और नहीं, बल्कि स्निच ब्रांड (Snitch Brand) है, जी हां! स्निच ब्रांड अपने कपड़ों की क्वालिटी के साथ ही सस्ते दाम की वजह से भी भारतीयों का पसंदीदा ब्रांड बन चुका है। हालांकि स्निच ब्रांड के कपड़े सिर्फ आदमियों के लिए ही आते हैं, कपड़ों के साथ ही परफ्यूम और गोगल्स भी इस ब्रांड के आते हैं। इनकी मार्केट स्ट्रेटजी देश भर में छा गई है। इनकी एक और खासियत यह है कि जो कपड़े जारा और H&M समेत कुछ इंटरनेशनल ब्रांड हजारों रुपए से बेचते हैं, वहीं सेम कपड़ा ये ब्रांड बहुत ही सस्ते में बेचता है, यही वजह है कि देश भर में यह ब्रांड छा गया है।


अब तक खुल चुके हैं दो स्टोर (Snitch Store)

स्निच ब्रांड के स्टोर भी अब खुलना शुरू हो गए हैं, जी हां! ऑनलाइन के साथ ही अब आप लोग स्टोर पर भी जाकर इनके कपड़े खरीद सकते हैं। अब तक स्निच ब्रांड के दो स्टोर खुल चुके हैं, एक सूरत में और एक बैंगलोर में। बहुत ही जल्द और भी शहरों में इसके स्टोर ओपन होने वाले हैं।


कौन है स्निच ब्रांड का मालिक (Snitch Brand Founder)

भारत में तेजी से फेमस हो रहे स्निच ब्रांड (Snitch Brand) के फाउंडर और सीईओ सिद्धार्थ डूंगरवाल (Siddharth Dungarwal) हैं। स्निच ब्रांड के कपड़े Myntra और एजिओ जैसे ऑनलाइन शॉपिंग ऐप पर भी खरीद सकते हैं। स्निच ब्रांड के कपड़े लेटेस्ट ट्रेंड के हिसाब से तैयार किए जाते हैं और इनकी हाई क्वालिटी और सस्ता दाम ही इनकी पहचान है, यही वजह है कि ग्राहक इस ब्रांड के दीवाने बन गए हैं। इनका साल का रेवेन्यू लगभग 300 करोड़ रुपए है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story