×

IRCTC Tour Package: रेलवे के साथ घूमें साउथ इंडिया, IRCTC लेकर आया है खास टूर पैकेज

आईआरसीटीसी साउथ इंडिया घूमने के लिए बेहद ही शानदार और किफाइती टूर पैकेज की पेशकश कर रहा है। इस पैकेज के जरिए आप मदुरै, रामेश्वरम, कन्याकुमारी और तिरूवनंतपुरम जैसी सुंदर जगह घूमने का आनंद ले सकते हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 21 Jun 2022 10:26 AM GMT
irctc tour package 2022
X

irctc tour package 2022। (Social Media) 

IRCTC Tour Package: देश में फिलहाल गर्मी की छुट्टियों का सीजन चल रहा है। बड़ी संख्या में मैदानी इलाकों की झूलसाती गर्मी से राहत पाने के लिए लोग पहाड़ों का रूख कर चुके हैं। लेकिन आप इन हिल स्टेशनों की बजाय दक्षिण भारत (South India) की खूबसूरत शहरों का भ्रमण करना चाहते हैं तो इसके लिए आप अपना सामान बांध लीजिए। क्योंकि इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन (Indian Railway Catering and Tourism Corporation) यानी आईआरसीटीसी (IRCTC) साउथ इंडिया घूमने के लिए बेहद ही शानदार और किफाइती टूर पैकेज की पेशकश कर रहा है। इस पैकेज के जरिए आप मदुरै, रामेश्वरम, कन्याकुमारी और तिरूवनंतपुरम जैसी सुंदर जगह घूमने का आनंद ले सकते हैं। यह पैकेज छह दिन का होगा। आईआरसीटीसी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

IRCTC का ट्वीट

आईआरसीटीसी ने अपने ट्वीट में लिखा, दक्षिण घूमने का मजा लें। आईआरसीटीसी एयर टूर पैकेज के साथ आप मदुरै, त्रिवेंद्रम, विशाखापत्तनम और बहुत कुछ एक्सपलोर कर सकते हैं। यह पैकेज छह दिन और पांच रात का होगा।

IRCTC का टूर पैकेज

  • जाने की तिथि – 12 अगस्त 2022
  • कहां से मिलेगी फ्लाइट – विशाखापट्टनम
  • टूर की अवधि – छह दिन
  • गंतव्य स्थल – विशाखापट्टनम, रामेश्वरम, कन्याकुमारी, मदुरै, तिरूवनंतपुरम
  • खर्च – 32350 प्रति व्यक्ति
  • क्लास – कंफर्ट

इतना आएगा खर्च

आईआरसीटीसी (IRCTC ) के इस टूर पैकेज के तहत अगर आप सिंगल ऑक्युपेंसी में यात्रा करते हैं तो आपको प्रति व्यक्ति 43330 रूपये खर्च आएगा। डबल ऑक्युपेंसी 33770 रूपये प्रति व्यक्ति और ट्रिपल ऑक्युपेंसी में 32350 प्रति व्यक्ति खर्च आएगा। वहीं 2 से 11 साल तक के चाइल्ड विथ बेड के लिए 28225 रूपये प्रति चाइल्ड और चाइल्ज विदआउट बेड के लिए 24270 रूपये प्रति चाइल्ड लगेगा।

पैकेज के तहत मिलने वाली सुविधाएं

आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज के तहत आपको आने – जाने के लिए एयर टिकट मिलेंगे। एसी होटल में रहने का इंतजाम होगा। 4 ब्रेकफास्ट और पांच डिनर मिलेंगे। यात्रा का बीमा मिलेगा। इसके अतिरिक्त कहीं भी आने – जाने के लिए एसी गाड़ी की सुविधा मिलेगी। इस पैकेज के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप इस bit.ly/3b72hYp लिंक पर विजिट कर सकते हैं। इसके अलावा आप फोन नंबर 8287932318, 8287932227 पर भी संपर्क कर सकते हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story