×

Isha Ambani Husband: करोड़ों के घर में अंबानी की बेटी को शान से रखते हैं आनंद पीरामल

Isha Ambani Husband: आइए आज हम आपको ईशा अंबानी के पति आनंद पीरामल के बारे में कुछ दिलचस्प बात बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 3 March 2024 9:51 AM GMT
Isha Ambani Husband Anand Piramal
X

Isha Ambani Husband Anand Piramal (Photo- Social Media)

Isha Ambani Husband Anand Piramal: अंबानी परिवार के लिए यह साल बेहद ही खुशियों वाला है, क्योंकि छोटे बेटे अनंत इस साल शादी के बंधन में जो बंधने वाले हैं। जहां अनंत अंबानी का प्री वेडिंग फंक्शन 1 मार्च से शुरू हो चुका है, इसकी वजह से इन दिनों पूरे सोशल मीडिया पर सिर्फ और सिर्फ अंबानी की ही चर्चा हो रही है। मुकेश अंबानी से लेकर अनंत अंबानी, राधिका, ईशा अंबानी समेत हर कोई लाइमलाइट में बना हुआ है। वहीं अंबानी परिवार के इकलौते दामाद आनंद पीरामल भी चर्चा में आ चुके हैं। आइए आज हम आपको ईशा अंबानी के पति आनंद पीरामल के बारे में कुछ दिलचस्प बात बताते हैं।

साल 2018 में अंबानी परिवार के दामाद बनें थे आनंद पीरामल

अंबानी परिवार की बेटी ईशा अंबानी की शादी भी बेहद रॉयल अंदाज में हुई थी। जाहिर सी बात है कि जब इतने बड़े बिजनेसमैन के बेटी की शादी होगी तो सभी फंक्शन ग्रैंड अंदाज में होंगे ही। ईशा और आनंद की शादी में करोड़ों रुपए खर्च हुए थे। ईशा ने साल 2018 में आनंद पीरामल संग शादी रचाई थी, शादी मुंबई स्थित घर एंटीलिया में हुई थी, जिसमें इंडस्ट्री से लेकर तमाम जानी मानी हस्तियां शामिल हुईं थीं।


अंबानी परिवार और पीरामल परिवार की काफी गहरी है दोस्ती

अंबानी परिवार और पीरामल परिवार बहुत पहले से ही दोस्त थे, इसके बाद साल 2018 में इन्होंने अपनी दोस्ती को रिश्तेदारी में बदल ली। कई मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा यह कहा जाता है कि आनंद पीरामल ने मुकेश अंबानी के कहे अनुसार ही बिजनेस करना शुरू किया था, ये बात ईशा अंबानी संग शादी करने से पहले की है।

दो बच्चों के माता पिता बन चुके हैं आनंद पीरामल और ईशा अंबानी

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल जुड़वा बच्चों के माता पिता बन चुके हैं। ईशा अंबानी ने साल 2022 की नवंबर में जुड़वा बच्चों को जन्म दिया, ईशा और आनंद ने बेटी का नाम आदिया और बेटे का नाम कृष्णा रखा है।


लक्जरी घर में रहते हैं आनंद पीरामल

मुकेश अंबानी के दामाद आनंद पीरामल लाइमलाइट से दूर रहकर सादगी भरी जिंदगी जीना पसंद करते हैं। वह इस वक्त करोड़ों के लग्जरी घर में रह रहें हैं। आनंद और ईशा अंबानी के घर का नाम गुलिटा है, जो पांच मंजिला का है। आनंद के इस घर में स्विमिंग पूल, लिफ्ट, बेसमेंट, पार्किंग समेत हर सुविधा उपलब्ध है। इस घर की कीमत करोड़ों में हैं।

करोड़ों की गाड़ियों में चलते हैं आनंद पीरामल

आनंद पीरामल अंबानी परिवार की बेटी ईशा अंबानी को बहुत ही शान से रखते हैं। जी हां! मुंबई में एक आलीशान बंगला तो है ही, वहीं उनके गैराज में करोड़ों की गाड़ियां भी खड़ी हैं। रेंज रोवर स्पोर्ट्स समेत लेम्बोर्गिनी गैलार्डो और मर्सिडीज बेंज जैसी गाड़ियां मौजूद हैं। वहीं यदि आनंद के नेटवर्थ की बात करें तो कुछ साफ नहीं कहा जा सकता।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story