Omar Abdullah Affair: इस महिला संग दूसरी शादी रचाना चाहते हैं उमर अब्दुल्ला! अफेयर की है चर्चा

Omar Abdullah Marriage: नेशनल कॉन्फ्रेंस (National Conference) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला आज जम्मू और कश्मीर के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 16 Oct 2024 6:53 AM GMT
Omar abdullah
X

Omar Abdullah (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Omar Abdullah Second Wife: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आज यानी बुधवार, 16 अक्टूबर को नई सरकार का गठन होने जा रहा है। उमर अब्दुल्ला (CM Omar Abdullah) आज मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करेंगे। उपराज्यपाल मनोज सिन्हा उनके साथ उनकी मंत्रिपरिषद के सदस्यों को गोपनीयता की शपथ दिलाएंगे। जम्मू और कश्मीर का मुख्यमंत्री बनने को लेकर उमर काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं। उनके बारे में लोग अलग-अलग चीजें सर्च कर रहे हैं। आज हम आपको बताएंगे उस महिला के बारे में, जिसके साथ वह दूसरी शादी का सपना सजा रहे हैं। चलिए जानते हैं कौन होंगी उमर अब्दुल्ला की दूसरी बेगम।

उमर अब्दुल्ला की पत्नी (Omar Abdullah Wife)

नेशनल कॉन्फ्रेंस (National Conference) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) की लवर के बारे में जानने से पहले ये जान लीजिए कि उनकी पहली और वर्तमान पत्नी कौन हैं। अब्दुल्ला ने साल 1994 में एक सेवानिवृत्त सेना अधिकारी की बेटी पायल नाथ (Payal Nath) से लव मैरिज की थी। दोनों के दो बेटे भी हैं, जिनके नाम जहीर और जमीर है। लेकिन शादी के करीब 17 सालों बाद दोनों के रिश्ते में दरार आनी शुरू हो गई और पायल, अब्दुल्ला से अलग रहने लगीं।

पत्नी संग चल रहा तलाक का केस (Omar Abdullah And Payal Nath Divorce)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

खबरों की मानें तो पायल साल 2011 से ही अपने पति उमर अब्दुल्ला से अलग रह रही हैं। फिलहाल उमर अपनी पत्नी से तलाक लेने के लिए केस लड़ रहे हैं। उमर ने अपनी याचिका में कहा था कि उनकी शादी इस हद तक टूट चुकी है कि अब पायल के साथ वापस रह पाना संभव नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा, वह पायल संग तलाक चाहते हैं और दूसरी शादी करना चाहते हैं। लेकिन अब तक पायल संग उनके तलाक को कोर्ट से मंजूरी नहीं मिली है। उनकी तलाक की अर्जी बार-बार खारिज हो रही है।

किससे करेंगे दूसरी शादी (Omar Abdullah Second Marriage)

उमर अब्दुल्ला ने काफी समय पहले अपनी याचिका में कहा था कि वह दूसरी शादी करना चाहते हैं। जिसके बाद उनके अफेयर की खबरें सामने आने लगीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उमर अब्दुल्ला का एक टीवी एंकर के साथ अफेयर चल रहा है। बताया जाता है कि दोनों की लंबे समय से नजदीकियां हैं। लेकिन दोनों शादी नहीं कर पा रहे हैं, क्योंकि उनसे शादी करने के लिए उमर का पायल को तलाक देना जरूरी है।

Shreya

Shreya

Next Story