TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Jannat Zubair Husband: शादी कंफर्म! इस सोशल मीडिया स्टार संग निकाह करेंगी जन्नत जुबैर

Jannat Zubair Marriage: टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर रहमानी अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। आइए जानें अभिनेत्री के कथित बॉयफ्रेंड और उनके प्रोफेशन के बारे में।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 26 Sep 2024 5:50 AM GMT
Jannat Zubair Husband: इस सोशल मीडिया स्टार से शादी रचाएंगे जन्नत जुबैर, जानें प्रोफेशन और नेटवर्थ
X

Jannat Zubair (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Jannat Zubair Husband: जन्नत जुबैर रहमानी टेलीविजन की जानी मानी एक्ट्रेस (TV Actress Jannat Zubair) और एक सोशल मीडिया स्टार (Social Media Star) हैं। उन्होंने बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी। जन्नत कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। फिलहाल वह अपनी शादी (Jannat Zubair Marriage) की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। कहा जा रहा है कि जन्नत जल्द ही अपने कथित बॉयफ्रेंड (Jannat Zubair Boyfriend) से शादी रचा सकती हैं। आइए जानते हैं कौन है जन्नत जुबैर का होने वाला दूल्हा।

इस सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर से शादी करेंगी जन्नत जुबैर

जन्नत जुबैर का नाम अक्सर सोशल मीडिया स्टार फैजल शेख (Faisal Shaikh) संग जुड़ता रहता है। फैजल को लोग फैजू या मिस्टर फैजू (Mr. Faisu) नाम से जानते हैं। फैजू टिक टॉक वीडियोज बनाकर इंटरनेट पर मशहूर हुए हैं। इस प्लेटफॉर्म ने उन्हें पॉपुलैरिटी दिलाने में सबसे बड़ा रोल निभाया है। इंडिया में टिक टॉक के बैन होने के बाद फैसल इंस्टाग्राम (Faisal Shaikh Instagram) पर चमकने लगे। आज के समय में इंस्टाग्राम पर उनके 32.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

फैजू अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग के चलते कई टेलीविजन शोज में भी नजर आ चुके हैं। फैजल शेख (Faisal Shaikh) टिक टॉक या इंस्टाग्राम वीडियोज के लिए ही नहीं बल्कि खतरों के खिलाड़ी, झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शोज के लिए भी पॉपुलर हैं। इन दोनों शोज ने उनकी कामयाबी में चार चांद लगाने का काम किया है। हाल ही में वह लाफ्टर शैफ शो और स्प्लिट्सविला X5 में जन्नत जुबैर के साथ नजर आए थे। इसके अलावा फैजू यूट्यूब पर भी कंटेंट बनाने के लिए जाने जाते हैं। उनका पॉडकास्ट शो लॉन्ग ड्राइव विद फैजू काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

कैसे हुई जन्नत संग प्यार की शुरुआत?

जब टिक टॉक इंडिया में बेहद पॉपुलर था, तब जन्नत और फैजू एक साथ वीडियोज बनाते थे। तभी से दोनों की जोड़ी काफी पसंद की जाने लगी। तस्वीरों और वीडियो में दोनों की क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिलती है। हालांकि अब तक जन्नत या फैजल में से किसी ने भी अपने रिश्ते को कंफर्म नहीं किया है। दोनों एक दूसरे को बस अच्छा दोस्त बताते आए हैं। बता दें कि एक्ट्रेस और मिस्टर फैजू के बीच 7 साल का अंतर है।

फैजल ने की शादी कंफर्म

हाल ही में फैजल शेख के जिगरी यार और बिग बॉस ओटीटी 3 फेम अदनान शेख (Adnaan Shaikh) की शादी हुई है। इस दौरान मीडिया ने फैजू से उनकी शादी को लेकर सवाल किया। इस पर सोशल मीडिया स्टार का कहना था कि अभी मैं अपना एक्साइटमेंट बढ़ा रहा हूं। अभी ये देखने के बाद (अदनान की शादी) मैं भी शादी करूंगा।

कितनी है नेटवर्थ (Faisal Shaikh Net Worth 2024)

बात करें फैजल शेख की नेटवर्थ की तो वह करोड़ों के मालिक हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह एक महीने में 20 लाख रुपये से 30 लाख रुपये के बीच कमा लेते हैं। जबकि उनकी टोटल नेटवर्थ 16 करोड़ रुपये के आसपास है।

Shreya

Shreya

Next Story