×

Jasmin Bhasin Healthy Drink: जातीं हैं जिम? जैस्मिन भसीन के इस नुस्खे को जरूर करें फॉलो

Jasmin Bhasin Pre Workout Drink: यदि आप भी जिम जाते हैं तो आपको भी जैस्मिन भसीन के इस खास ड्रिंक को अपने डाइट का हिस्सा जरूर बना लेना चाहिए।

Shivani Tiwari
Published on: 13 April 2024 2:15 AM GMT (Updated on: 13 April 2024 2:15 AM GMT)
Jasmin Bhasin Pre Workout Drink
X

Jasmin Bhasin Pre Workout Drink (Photo- Social Media)

Jasmin Bhasin Pre Workout Drink: अपनी खूबसूरती और क्यूटनेस से लोगों को दीवाना बना चुकीं अभिनेत्री जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin Photo) अक्सर ही लाइमलाइट में रहतीं हैं, कभी अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से, तो कभी अपनी शादी की वजह से। इन दिनों खबरें हैं कि जैस्मिन भसीन जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी (Jasmin Bhasin Boyfriend) संग शादी के बंधन में बंध सकतीं हैं। बता दें कि फैंस जैस्मिन भसीन की खूबसूरती के ही नहीं, बल्कि उनकी फिटनेस के भी दीवाने हैं, जी हां! जैस्मिन अपनी फिटनेस (Jasmin Bhasin Fitness Mantra) के लिए कड़ी मेहनत करती हैं, सिर्फ वर्कआउट या एक्सरसाइज के जरिए ही नहीं, बल्कि एक बेहतरीन डाइट प्लान (Diet Plan) भी वह फॉलो करती हैं, आइए आपको जैस्मिन के डाइट प्लान के बारे में डिटेल में बताते हैं।

जैस्मिन भसीन डेली रूटीन (Jasmin Bhasin Daily Routine)

"टशन ए इश्क" नामक शो से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं अभिनेत्री जैस्मिन भसीन का डेली का फिटनेस रूटीन (Jasmin Bhasin Fitness Routine) बेहद ही सिंपल है। वह सुबह उठते ही सबसे पहले फ्रेश लाइम वॉटर पीती हैं, इसके बाद उनका सुबह का नाश्ता थोड़ा हैवी (Jasim Morning Breakfast) रहता है, दोपहर में वह घर का बना खाना जैसे कि दाल-राइस, सब्जी पूरा पौष्टिक भोजन करती हैं। इसके बाद वह रात में हल्का भोजन करना ही पसंद करती हैं। जैस्मिन भसीन की एक खास बात अपको बताएं तो वह वर्कआउट से पहले एक खास तरह का ड्रिंक पीती हैं, जिससे उन्हें अच्छी-खासी एनर्जी मिलती है। यदि आप भी जिम जाते हैं तो आपको भी जैस्मिन भसीन के इस खास जूस को अपने डाइट का हिस्सा जरूर बना लेना चाहिए।


जैस्मीन भसीन का प्री वर्कआउट ड्रिंक (Jasmin Bhasin Pre Workout Drink Recipe)

खूबसूरत अभिनेत्री जैस्मिन भसीन ने खुद अपने प्री वर्कआउट ड्रिंक (Jasmin Bhasin Workout Video) का खुलासा किया था। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि जिम जाने से पहले वह प्री वर्कआउट ड्रिंक लेती हैं, जो होममेड होता है। उन्होंने इसकी रेसिपी भी साझा की थीं। जैस्मिन भसीन अपना स्पेशल ड्रिंक (Jasmin Bhasin Healthy Drink) किस तरह बनाती हैं, इसके बारे में आपको बताएं तो सबसे पहले एक मिक्सर जार में आपको गाजर और चुकंदर को छोटे-छोटे टुकड़ों में चाॅप्ड करके डालना है, फिर थोड़ा सा अदरक और नींबू का रस डालकर पीस लेना है। बस इस तरह से आपका हेल्दी प्री वर्कआउट ड्रिंक तैयार हो जाएगा। आप इस ड्रिंक को रोजाना जिम जाने से पहले पी सकती हैं, जबरदस्त लाभ मिलेगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story