×

Jaya Kishori Bhajan Video: जया किशोरी के इस भजन को सभी ने खूब किया था पसंद, पहली बार इस लुक में आईं थी नज़र

Jaya Kishori Bhajan Video: कथावाचक जया किशोरी का एक भजन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस भजन में आपको जया जी का एक अलग अंदाज़ आपको देखने को मिलेगा।

Shweta Srivastava
Published on: 22 Feb 2024 1:13 PM GMT
Jaya Kishori Video
X

Jaya Kishori Video (Image Credit-Social Media)

Jaya Kishori Video: कथावाचक जया किशोरी न सिर्फ अपने प्रवचनों से सभी को प्रभावित करतीं हैं बल्कि उनका लुक भी लोगों को काफी ज़्यादा भाता है। वहीँ उनके भजन सुनकर आप भी मंत्रमुग्ध हो जायेंगे। ऐसे में उनका एक भजन जो काफी ज़्यादा चर्चा में रहा था वो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस भजन में एक बार फिर उनकी आवाज़ से लेकर उनके लुक हर चीज़ की खूब चर्चा हो रही है। आइये एक नज़र डालते हैं उनके इस भजन पर और जानते हैं कि ऐसा क्या ख़ास है इसमें।

कथावाचक जया किशोरी के भजन

कथावाचक जया किशोरी जी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं उनके प्रवचन और भजन जहाँ लोगों को काफी प्रभावित करते हैं वहीँ उनके लुक के भी कई लोग फैन हैं। यही वजह है कि उनके लाखों फॉलोवर्स हैं। फिलहाल इस समय जया किशोरी जी का एक वीडियो काफी चर्चा में है जिसमे उन्होंने पंजाबी लुक लिया हुआ है। पंजाबी अवतार में उनका ये अंदाज़ शायद ही आपने कहीं और देखा होगा।

जया किशोरी एक मोटिवेशनल स्पीकर हैं जो अपने प्रवचनों से कई लोगों को प्रभावित करतीं हैं। इतना ही नहीं उनके वीडियोस और रील्स सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा वायरल भी होते हैं। इतना ही नहीं लोग जया जी के निजी जीवन के बारे में भी जानना चाहते हैं। साथ ही उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो भी करते हैं। वहीँ उनके इस भजन "सो दुःख कैसा पावे" में उनका सादगी भरा अंदाज़ सभी को काफी पसंद आ रहा है। ये एक पंजाबी भजन है। ये उनका पहला पंजाबी भजन था। इस भजन में जया किशोरी के साथ पंजाबी सिंगर जस्सी गिल भी नज़र आ रहे हैं।

इस भजन की शूटिंग के दौरान की कई तस्वीरें जया जी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर भी की थीं। इस भजन में जया जी ने सफ़ेद रंग का सूट पहना है जिसपर गोल्डन कढ़ाई की गयी है। उन्होंने इस दौरान पंजाबी स्टाइल में ही अपना सिर ढका हुआ है। बालों का मिडिल पार्टीशन किया है और पीछे एक बन बनाया हुआ है साथ ही कानों में बड़े इयररिंग्स पहने हुए हैं तो गोल्डन कलर के हैं और बीच में मोती लगे हुए हैं।

अभी तक इस वीडियो को 30,571,001 बार देखा जा चुका है। जिसे जया किशोरी और जस्सी गिल ने गाया है। गाने को मन मनदीप और गुरनाज़र ने लिखा है। इसके कम्पोसेर हैं जस्सी गिल, म्यूजिक गैरव देव और कार्तिक देव का है साथ ही इसके डायरेक्टर नितीश रायज़ादा हैं। इसे जया किशोरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज़ किया गया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story