×

Jaya Kishori Bhajan: ये हैं जया किशोरी जी के टॉप 5 भजन, करोड़ों बार देखा जा चुका है इन्हे

Jaya Kishori Bhajan: कथावाचक जया किशोरी जी के भजन लोगों को बेहद पसंद आते हैं यही वजह है कि उनके एक भजन पर करोड़ों के व्यूज आते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 28 Feb 2024 5:04 AM GMT
Jaya Kishori Bhajan
X

Jaya Kishori Bhajan (Image Credit-Social Media)

Jaya Kishori Bhajan: कथावाचक जया किशोरी न सिर्फ अपने प्रवचनों को लेकर पॉपुलर हैं बल्कि उनके भजन भी लोगों को खूब पसंद आते हैं। यूट्यूब पर उनके भजनों के व्यूज की बात करें तो ये करोड़ों में होते हैं। जिन्हे लोग देखना व सुनना काफी पसंद करते हैं।

जया किशोरी के भजन

जया किशोरी अपनी कथाओं को लेकर अक्सर चर्चा में रहतीं हैं वहीँ उनके भजन भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। उन्होंने अपनी कथाओं और प्रवचनों द्वारा ही नहीं बल्कि अपने भजनों से भी सभी का दिल जीता है। इतना ही नहीं यूट्यूब पर तो जया किशोरी के भजन करोड़ों बार देखे जा चुके हैं। उनके एक भजन के व्यूज लगभग 8 करोड़ के पार होते हैं। यहाँ हम जया किशोरी के कुछ बेहद पॉपुलर भजनों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।

अवध में राम आये हैं


आज से लगभग दो साल पहले जया किशोरी जी के इस भजन ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था। वहीँ आज भी लोग इसे काफी पसंद करते हैं वहीँ आपको बता दें कि इस भजन को अबतक 87 मिलियन बार देखा जा चुका है। जिसका मतलब है कि इसे 8 करोड़ बार देखा गया है।

काली कमली वाला


ये गीत कई सिंगर्स द्वारा गाया गया है लेकिन जया किशोरी द्वारा गाया ये भजन लोगों को काफी पसंद आया था और आज भी इसे लोग काफी पसंद करते हैं। यूट्यूब पर इसे अभीतक लगभग 82 मिलियन व्यूज मिले हैं। जया जी के भजनों को लोग हमेशा ही काफी पसंद करते हैं।

मीठे रस से भरयोरी राधा रानी लागे

जया किशोरी जी के इस भजन को भी लोगों का खूब प्यार मिलता है। अभी तक इसे 8 करोड़ बार देखा जा चुका है। लोग कई कई बार इस गेट को प्ले करते हैं।

मेरी लगी श्याम संग प्रीत

जया जी के सभी भजन ऐसे हैं जो आपको मंत्रमुग्ध कर देंगे ऐसा ही है ये भजन 'मेरी लगी श्याम संग प्रीत' जिसे अब तक 7 करोड़ बार देखा जा चुका है।

हम तुम्हारे हैं प्रभु जी

जया किशोरी जी का ये भजन भी काफी पॉपुलर है जिसे आज भी लोग देखते हैं फिलहाल इसे अबतक 7 करोड़ बार देखा जा चुका है। अक्सर अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहने वाली जया किशोरी के प्रवचन जहाँ लोगों को काफी प्रभावित करते हैं और उनकी मोटिवेशनल बातें सभी को सफलता दिलाने के लिए प्रेरित भी करतीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story