×

Kangana Ranaut Bag Collections: कंगना के एक बैग की कीमत में खरीद लेंगे घर बार, देखें उनके बैग कलेक्शन

Kangana Ranaut Bag Collections: आइए आज हम आपको कंगना रनौत के बैग कलेक्शन के बारे में बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 8 March 2024 4:35 AM GMT
Kangana Ranaut Bag Collections: कंगना के एक बैग की कीमत में खरीद लेंगे घर बार, देखें उनके बैग कलेक्शन
X

Kangana Ranaut Bag Collections: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम अधिकतर ही लाइमलाइट में बना रहता है, क्योंकि वह अक्सर ही सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ ऐसा बयान दे देती हैं, जिसकी वजह से उनकी चर्चा होने लग जाती है। आए दिन कॉन्ट्रोवर्सी में रहने वालीं कंगना रनौत बेहद ही लग्जरी लाइफ जीती हैं, आलीशान घर से लेकर महंगी गाड़ियां, कंगना रनौत ने अपनी मेहनत के दम पर सब कुछ बना लिया है। वहीं यदि आप उनका बैग कलेक्शन देखेंगे तो शॉक्ड ही रह जायेंगे, क्योंकि कंगना रनौत लाखों की बैग लेकर चलती हैं। आइए आज हम आपको कंगना रनौत के बैग कलेक्शन के बारे में बताते हैं।

ब्रांडेड और महंगे बैग लेकर चलती हैं कंगना रनौत

पंगा गर्ल कंगना रनौत लग्जरी बैग की बेहद शौकीन हैं, उनके बैग कलेक्शन की बात करें तो उनके वार्डरोब में एक से एक महंगी पर्स हैं। एयरपोर्ट हो या फिर कोई इवेंट कंगना रनौत को लाखों की बैग के स्पॉट भी किया गया है। आइए देखिए कि कंगना रनौत के बैग कलेक्शन में किस ब्रांड की पर्स हैं।


हर्मीस बिर्किन

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के पास हर्मीस बिर्किन नामक बेहद ही महंगे ब्रांड की बैग है। कंगना रनौत को उनके इस बैग के साथ अब तक कई बार स्पॉट किया जा चुके है। उनके इस बैग की कीमत लगभग 15 लाख रूपए है।

लेडी डिओर हैंडबैग

अभिनेत्री कंगना रनौत के बैग कलेक्शन में लेडी डिओर ब्रांड का भी बैग है। कंगना अधिकतर ही ये बैग लिए हुए नजर आती हैं। कंगना रनौत के इस बैग की कीमत 4 लाख रुपए के आस पास है।

प्राडा बैग

कंगना रनौत ने अपने वॉर्डरोब में प्राडा का भी बैग रखा हुआ है, जो ब्लैक कलर का है। प्राडा एक इटालियन लग्जरी फैशन हाउस है। कंगना रनौत के इस बैग की कीमत लगभग 2 लाख रुपए है।

Louis Vuitton बैग

कंगना रनौत के पास Louis Vuitton जैसे महंगे ब्रांड की बैग है, इस बैग के साथ उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया था। कंगना रनौत के इस बैग की कीमत 8 लाख रुपए से अधिक है।

क्रिश्चियन डायर टोट बैग

कंगना रनौत के बैग कलेक्शन में क्रिश्चियन डायर टोट बैग है, जो लाखों में आता है। कंगना रनौत को इस बैग के साथ एयरपोर्ट पर कई बार स्पॉट किया गया है। कंगना के क्रिश्चियन डायर टोट बैग की कीमत 1.92 लाख रुपए है।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story