Karan Johar House: मन्नत से कम खूबसूरत नहीं करण जौहर का आशियाना, घर देख बोलेंगे Oh My God!

Karan Johar House Photos: फिल्ममेकर करण जौहर का घर गौरी खान ने डिजाइन किया है। इस घर को देखने के बाद हर किसी का मुंह खुला रह जाता है।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 8 Oct 2024 1:44 AM GMT
Karan Johar House: मन्नत से कम खूबसूरत नहीं करण जौहर का आशियाना, घर देख बोलेंगे Oh My God!
X

Karan Johar House (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Karan Johar House Inside Photos: करण जौहर (Karan Johar) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं। अपनी फिल्मों के जरिए वह लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। करण जौहर की फिल्में (Karan Johar Films) आलीशान सेट के बिना अधूरी हैं। उनकी फिल्मों में भव्य और खूबसूरत घर और बंगले दिखाए जाते हैं। ठीक उसी तरह उनका घर भी बेहद आलीशान और शानदार है। सोशल मीडिया पर अक्सर करण के घर की तस्वीरें (Karan Johar House Photos) वायरल होती रहती हैं, जिन्हें देख हर कोई यही कहता है ओह माय गॉड और हमें यकीन है कि आप भी उनके घर की फोटोज देखकर यही कहने वाले हैं। चलिए देखते हैं कैसा है करण जौहर का घर।

कैसा है करण जौहर का घर (Karan Johar House)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

पहले तो बता दें, करण जौहर मुंबई के बांद्रा में कार्टर रोड पर स्थित एक सी-फेसिंग डुप्लेक्स (Karan Johar House Address) में रहते हैं। उनका यह लैविश घर 8000 स्क्वायर फुट में फैला हुआ है। इस घर को उनके जिगरी यार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने एक बार फिर रिनोवेट करवाया है। गौरी एक मशहूर इंटीरियर डिजाइनर हैं। उन्होंने अब तक तमाम बॉलीवुड सेलेब्स के घर डिजाइन किए हैं।

फिल्ममेकर करण जौहर के लैविश घर के बाथरूम से लेकर लिविंग रूम तक को उनकी पसंद को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। घर में ज्यादातर व्हाइट, ब्लैक और ब्लू कलर की दीवारें और मार्बल देखने को मिलेंगे। यह कहना गलत नहीं होगा कि गौरी ने घर के कोने-कोने को स्टाइलिश और खूबसूरत ढंग से सजाया है।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

गौरी ने करण के लिविंग रूम में कोजी और एक्सपेंसिव सीटिंग अरैंजमेंट किया हुआ है। लिविंग एरिया में अलग-अलग रंगों के सोफे और कुर्सियों का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा खूबसूरत संगमरमर के झूमर, लैंप, लाइट्स और पेंटिग को भी एड किया गया है, जो पूरे लिविंग रूम में जान डालने का काम कर रहे हैं। लिविंग एरिया के एक तरफ डाइनिंग स्पेस भी है।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

करण जौहर के बेडरूम को ब्लैक, व्हाइट और ब्राउन रंगों में सजाया गया है। उनका खुद का एक बड़ा सा वार्डरोब है। जिसे स्टाइलिश लुक देने में गौरी ने कोई कसर नहीं छोड़ी है।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

इसके अलावा करण जौहर का बाथरूम भी आकर्षण का केंद्र है। उनके बाथरूम में काले रंग का काउंटरटॉप, कैबिनेट और दो बेसिन लगे हुए हैं। बाथरूम की फ्लोरिंग ब्राउन और सफेद रंग की रखी गई है।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

उनका अपार्टमेंट तीन तरफ से एक लंबी, निरंतर बालकनी से घिरा हुआ है, जिसे "एक बहुत ही राल्फ लॉरेन प्रेरित वाइब" से डेकोरेट किया गया है।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

इसके अलावा घर में ग्रीनरी का भी काफी ज्यादा ख्याल रखा गया है। बालकनी एरिया से लेकर लिविंग रूम तक काफी सारे प्लांट्स लगाए गए हैं।

Shreya

Shreya

Next Story