×

Karan Kundrra Car Collection: लक्जरी गाड़ियों की सवारी करते हैं करण कुंद्रा, एक की कीमत उड़ा देगी होश

Karan Kundrra Car Collection: चलिए बताते हैं कि करण कुंद्रा किन महंगी गाड़ियों की सवारी करते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 9 March 2024 5:35 AM GMT
Karan Kundrra Car Collection
X

Karan Kundrra Car Collection(Photo- Social Media)

Karan Kundrra Car Collections: जाने माने अभिनेता करण कुंद्रा को अच्छे से पता है कि लाइमलाइट में कैसे रहा जाता है। करण कुंद्रा कभी अपनी पर्सनल लाइफ के चलते, तो कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से चर्चा का विषय बनें रहते हैं। अभिनेता करण कुंद्रा बहुत ही जल्द कई प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं, लेकिन इससे पहले आइए आज हम आपको करण कुंद्रा की लग्जरी लाइफ के बारे में बताते हैं। जी हां! करण कुंद्रा बहुत ही रॉयल जिंदगी जीते है। चलिए बताते हैं कि करण कुंद्रा किन महंगी गाड़ियों की सवारी करते हैं।

करण कुंद्रा कार कलेक्शन

अभिनेता करण कुंद्रा का अपना एक स्वैग है, वह हमेशा नए नए ट्रेंड्स को फॉलो करते हैं। उनके डैशिंग लुक की फैंस जमकर तारीफ करते हैं। करण कुंद्रा का फैशन सेंस कमाल का तो है ही, साथ ही उनका कार कलेक्शन भी बेहद जबरदस्त है। करण कुंद्रा के गैराज में एक से एक महंगी गाड़ियां हैं, जिसमें वह अक्सर ही घूमते हुए स्पॉट होते हैं। महंगी कार के साथ ही करण कुंद्रा के पास लाखों की बाइक्स भी है।


रेंज रोवर स्पोर्ट

करण कुंद्रा के कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास रेंज रोवर है, जिसे उन्होंने कस्टमाइज्ड करवाई है। करण कुंद्रा के इस कार की कीमत लगभग ढाई करोड़ के आस पास है।

मिनी कूपर कन्वर्टिबल

करण कुंद्रा के पास मिनी कूपर कन्वर्टिबल कार भी है, जिसमें वह अक्सर ही घूमते नजर आते हैं। करण कुंद्रा की ये कार लगभग 45 लाख रुपए की है।

स्कोडा ओक्टाविया

करण कुंद्रा के पास कई गाड़ियां हैं, उन्होंने अपने गैराज में स्कोडा ओक्टाविया भी रखा हुआ है, जिसकी कीमत 30 लाख रुपए के आस पास है।


फोर्ड एंडेवर

करण कुंद्रा फोर्ड एंडेवर कार के भी मालिक हैं, जिसकी कीमत लाखों में है। रिपोर्ट्स की मानें तो करण कुंद्रा के इस कार का प्राइस 40 लाख रुपए है।


करण कुंद्रा बाइक कलेक्शन

करण कुंद्रा के पास बेहद महंगी गाड़ियां हैं ही, साथ ही उन्होंने एक से एक शानदार बाइक्स भी रखी हुई है। करण के पास दो बाइक्स है, जिसकी कीमत लाखों में है। करण कुंद्रा के पास डुकाती डाइवेल और हार्ले डेविडसन नामक बाइक है, जहां डुकाती डाइवेल 22 लाख रुपए की है, वहीं हार्ले डेविडसन की कीमत 10 लाख है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story