×

Kareena Kapoor Bag: करीना कपूर के एक बैग की कीमत में खरीद लेंगे घर, देखिए उनके ब्रांडेड बैग कलेक्शन

Kareena Kapoor Bag Collections: आज हम यहां आपको करीना कपूर की बैग कलेक्शन के बारे में बताने जा रहें हैं, अभिनेत्री के बैग कलेक्शन में एक से एक ब्रांडेड बैग है, जिसकी कीमत लाखों में है।

Shivani Tiwari
Published on: 29 Feb 2024 10:43 AM GMT
Kareena Kapoor Bag Collections
X

Kareena Kapoor Bag Collections (Photo- Social Media)

Kareena Kapoor Bag Collections: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "द क्रू" को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का टीजर सामने आया है, जिसे बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। करीना कपूर खान अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी ही जाती हैं, साथ ही अपने लुक्स और ब्रांडेड कलेक्शन को लेकर भी लोगों का खूब ध्यान खींचती हैं। जी हां! करीना कपूर खान को ब्रांडेड चीज़ों का बेहद शौक है, उन्हें लग्जरी कार और ब्रांडेड कपड़ों के साथ ही घड़ी, शूज और पर्स जैसी चीजों का भी बेहद शौक है। आज हम यहां आपको करीना कपूर की बैग कलेक्शन के बारे में बताने जा रहें हैं, अभिनेत्री के बैग कलेक्शन में एक से एक ब्रांडेड बैग है, जिसकी कीमत लाखों में है। आइए दिखाते हैं।

लाखों के बैग लेकर चलती हैं करीना कपूर खान

बॉलीवुड की दुनिया में बेबो के नाम से मशहूर करीना कपूर खान बेहद ही लग्जरी लाइफ जीती है। वह अपने साथ लाखों के बैग लेकर चलती हैं, उनके पास एक से एक ऐसे ब्रांड के बैग हैं, जिसमें एक घर खरीदा जा सकता है। आइए आपको करीना कपूर खान का बैग कलेक्शन दिखाते हैं।


Balenciaga Neo Classic

करीना कपूर खान के बैग कलेक्शन की बात करें तो उनके पास Balenciaga Neo Classic है, जिसकी कीमत 2 लाख रुपए से ज्यादा है। करीना कपूर खान को इस बैग के साथ कई बार स्पॉट किया जा चुका है।

Dior Bobby Bag

करीना कपूर खान के पास Dior Bobby ब्रांड का भी बैग है, करीना कपूर को उनके इस बैग के साथ भी पार्टियों में स्पॉट किया जा चुका है। करीना कपूर के इस बैग की कीमत लगभग 3 लाख रुपए है।

हर्मेस बिर्किन्स

हर्मेस बिर्किन्स बहुत ही लग्जरी ब्रांड है, करीना ने इस बैग को भी अपने वर्डरोब में रखा हुआ है। करीना कपूर खान के इस बैग की कीमत भी लाखों में है।

Louis Vuitton

करीना कपूर खान के बैग कलेक्शन में Louis Vuitton नामक ब्रांड का भी एक बैग है, जिसे अक्सर ही वह अपने ट्रैवल के दौरान कैरी करते नजर आती हैं। करीना का यह बैग ब्लू कलर का है, जिसकी कीमत 4 लाख के आसपास है।


Louis Vuitton Monogram Eclipse

करीना कपूर खान के बैग कलेक्शन में Louis Vuitton Monogram Eclipse नामक ब्रांड भी है, हालांकि ये पर्स नहीं, बल्कि एक छोटा सा क्लच है, जिसकी कीमत 2.1 लाख रुपए है।

Chanel Classic Flap Bag

करीना कपूर के इस बैग की कीमत में आप एक घर खरीद सकेंगे, जी हां! करीना कपूर के बैग कलेक्शन में मौजूद Chanel Classic Flap Bag की कीमत लगभग 4 लाख रुपए है, जिसका इस्तेमाल भी वह अक्सर करते नजर आती हैं।


चैनल बॉय टोटे

करीना कपूर खान के पास चैनल बॉय टोटे ब्रांड का भी बैग है, जिसके साथ उन्हें कई बार स्पॉट किया जा चुका है। करीना कपूर खान के इस बैग की कीमत करीब 10 लाख रुपए के आस पास होगी। करीना कपूर खान का ये बहुत ही महंगा बैग है, जिसमें आप घर के साथ ही एक कार भी खरीद सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story