×

Karishma Kapoor Expensive Sandals: करिश्मा कपूर ने पहनी इतनी महंगी सैंडल्स, कीमत सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश

Karishma Kapoor Expensive Sandals: करिश्मा कपूर ने फोटोशूट के दौरान लाखों की सैंडल्स पहनी जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। आइये जानते हैं क्या है इसकी कीमत।

Shweta Srivastava
Published on: 6 Feb 2024 6:28 PM GMT
Karishma Kapoor Expensive Sandals
X

Karishma Kapoor Expensive Sandals (Image Credit-Social Media)

Karishma Kapoor Expensive Sandals: करिश्मा कपूर, बॉलीवुड की दीवा हैं उन्होंने भले ही काफी समय से सिल्वर स्क्रीन से दूरी बना ली हो, लेकिन आज भी उनके फैंस उनकी एक झलक के दीवाने हैं। जिसकी वजह उनकी कई हिट फिल्म्स रहीं हैं और वहीँ आजकल उनकी आकर्षक सोशल मीडिया उपस्थिति भी फैंस को उनसे जोड़े हुए है। करिश्मा हमेशा से ही अपने कूल ड्रेसिंग सेन्स को लेकर सभी को काफी अट्रैक्ट करतीं आईं हैं। साथ ही इस बार उनके फुटवियर पर सभी का ध्यान गया जिसकी वजह थी उसकी कीमत, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

करिश्मा ने पहनी इतने लाख की सैंडल्स

करिश्मा ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं। इस दौरान करिश्मा ने एक खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई है जो फ्लोरल प्रिंट की है। लेकिन जिस चीज़ पर सभी का ध्यान गया वो था उनका फुटवियर। आपको बता दें जहाँ करिश्मा को अलग अलग तरह की डिज़ाइनर ऑउटफिटस का शौक है वहीँ उन्हें फुटवियर का भी काफी ज़्यादा शौक है। हालिया पोस्ट में, सारी स्पॉटलाइट उनकी जिमी चू की गोल्डन हील्स पर थी, जो अपनी सिंपल लेकिन स्टाइलिश लुक के साथ लगभग 1.2 लाख रुपये की है।

करिश्मा की इन सैंडल्स को इटली में तैयार किया गया है, इन सैंडल में एक नाजुक क्रिस्टल चेन है जो पायल की तरह उन्हें एक खूबसूरत लुक दे रहा था। 125 मिमी/4.9 इंच की घुमावदार एड़ी के साथ सैंडल एक आकर्षक और बोल्ड स्टेटमेंट दे रही हैं। अपनी अनूठी और आकर्षक विशेषताओं के साथ, ये सैंडल सहजता से फैशन और स्टाइल का मिश्रण हैं।

इसके साथ ही करिश्मा कपूर ने डिजाइनर यावी की डिज़ाइनर ड्रेस पहनी थी। जिसमे उन्होंने एक लाल फ्लोरल प्रिंटेड टॉप पहना था और अपना लुक कम्पलीट करते हुए, उन्होंने उसी डिज़ाइनर के हल्के फैब्रिक से मैचिंग फ्लोरल प्रिंट के साथ एक नीली स्कर्ट पहनी थी। करिश्मा ने अपने ऑउटफिट को कम से कम एक्सेसरीज़ के साथ पूरा किया, उन्होंने गोल्डन लाइटवेटेड झुमके पहने थे जो उनके लुक को निखार रहे थे। अपनी मनमोहक मुस्कान के साथ, करिश्मा बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं।

एक फैशन आइकन के रूप में, करिश्मा कपूर ने हमेशा से ही अपने लुक और स्टाइल के साथ सभी को काफी प्रभावित किया है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आने से लेकर अब तक करिश्मा से हमेशा ये साबित किया है कि उन्हें फैशन की सही और अच्छी समझ है।

वर्कफ्रंट की बात करें करिश्मा कपूर ने शाहरुख खान स्टारर फिल्म जीरो में एक दिलचस्प कैमियो किया था, फिलहाल वो अपनी अपकमिंग कमबैक फिल्म मर्डर मुबारक की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में सारा अली खान, कुणाल खेमू और विजय वर्मा हैं। इसके अतिरिक्त, करिश्मा ब्राउन नामक एक वेब सीरीज में भी दिखाई देने वाली हैं, जहां वो हेलेन, केके रैना, जिशु सेन, सूर्या शर्मा और सोनी राजदान के साथ स्क्रीन शेयर करने वालीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story