कैटरीना कैफ के Kay Beauty के टॉप 5 प्रोडक्ट्स, ग्लोबल ब्रांड्स के छुड़ा रहे छक्के

Kay Beauty Top 5 Products: कैटरीना कैफ का ब्यूटी ब्रांड कई ग्लोबल ब्रांड्स को भी कड़ी टक्कर देता है। इसके प्रोडक्ट्स काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 4 Aug 2024 3:16 AM GMT
कैटरीना कैफ के Kay Beauty के टॉप 5 प्रोडक्ट्स, ग्लोबल ब्रांड्स के छुड़ा रहे छक्के
X

कैटरीना कैफ (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Must Buy Kay Beauty Products: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ना केवल इस इंडस्ट्री में बल्कि ब्यूटी इंडस्ट्री में भी अपना जलवा दिखा रही हैं। उन्होंने साल 2019 में अपना खुद का ब्यूटी ब्रांड (Beauty Brand) लॉन्च किया था। जिसका नाम है के ब्यूटी (Kay Beauty)। बेहद कम समय में ही के ब्यूटी इंडिया में बेहद पसंद किए जाने वाले ब्यूटी ब्रांड्स में से एक बनकर उभरा है। इतना ही नहीं साल 2022 में कैटरीना के इस ब्रांड को Vogue India ब्यूटी ब्रांड ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला था। इसे कई सोशल मीडिया स्टार अपना फेवरेट ब्रांड बता चुके हैं, जो ग्लोबल ब्रांड्स को टक्कर दे रहा है। आज हम जानेंगे कैटरीना कैफ के इस ब्रांड के टॉप 5 प्रोडक्ट्स के बारे हैं।

के ब्यूटी के टॉप 5 प्रोडक्ट्स (Kay Beauty Top 5 Products In Hindi)

वैसे तो कैटरीना कैफ अब तक लिप टिंट, लिप ऑयल, आईशैडो, ब्लश, लिपस्टिक, लिप लाइनर, काजल, मस्कारा, फाउंडेशन जैसे कई ब्यूटी और मेकअप प्रोडक्ट्स लॉन्च कर चुकी हैं। लेकिन उनके कुछ प्रोडक्ट्स टॉप मेकअप प्रोडक्ट्स (Kay Beauty Makeup Products) में शामिल किए जाते हैं। आइए जानते हैं उनके बारे में।

1- के ब्यूटी लिप टिंट (Kay Beauty Lip Tint)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

लिप टिंट को कुछ समय पहले ही कैटरीना कैफ ने अपने ब्रांड में शामिल किया था। के ब्यूटी के लिप टिंट पिंगमेंटेड और लॉन्ग लास्टिंग होने के चलते काफी पसंद किए जाते हैं। इसे कई सारे शेड्स में उपलब्ध कराया गया है।

2- के ब्यूटी लिप ऑयल ग्लॉस (Kay Beauty Hydrating Lip Oil Gloss)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

इसके बाद कैटरीना कैफ के ब्रांड के ब्यूटी के सबसे पसंदीदा प्रोडक्ट्स में से एक है लिप ऑयल। आजकल लिप ऑयल का चलन काफी ज्यादा बढ़ा है, यह लिप को नरिश रखने के साथ ही शाइनी दिखाते हैं। के ब्यूटी के लिप ऑयल ड्राई लिप्स पर बेहद अच्छी तरह से काम करने के लिए जाने जाते हैं और इसी के चलते ग्राहकों का पसंदीदा प्रोडक्ट भी बना हुआ है।

3- के ब्यूटी क्रीम ब्लश (Kay Beauty Creme Blush)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

के ब्यूटी के सबसे फेमस प्रोडक्ट में क्रीम ब्लश जरूर शामिल होता है। इसका लाइटवेट टेक्सचर और पिंगमेंट लोगों को अपने लिए दीवाना बनाता है। इसे फिंगर्स की मदद से भी बिना किसी एफर्ट आसानी से ब्लेंड किया जा सकता है। इस वजह से लोग इसे अपने गो टू प्रोडक्ट में शामिल करते हैं।

4- के ब्यूटी मैट ब्लश (Kay Beauty Matte Blush)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

क्रीम ब्लश के अलावा के ब्यूटी के मैट ब्लश भी काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं। यह वेटलेस फॉर्मूला के साथ आते हैं, जो काफी ज्यादा पिगमेंटेड, ट्रांसफर प्रूफ, लॉन्ग लास्टिंग होते हैं। इसे लगाने से आपके गाल ड्राई भी नहीं होते हैं।

5- के ब्यूटी मल्टी टेक्सचर आईशैडो पैलेट (Kay Beauty Multi Texture Eyeshadow Palette)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

कैटरीना कैफ के ब्यूटी ब्रांड के वन ऑफ द बेस्ट प्रोडक्ट्स में उनके आईशैडो पैलेट भी शामिल हैं। अपने पिगमेंट, कलर, फॉर्मूला और बेहतर फिनिश के लिए इस ब्रांड के आईशैडो पैलेट मेकअप लवर्स के बीच काफी पॉपुलर हैं। जिसे आप भी अपने मेकअप वैनिटी में शामिल कर सकते हैं।

Shreya

Shreya

Next Story