×

Katrina Kaif Diet Plan: बहू कैटरीना के लिए स्पेशल डाइट डिश बनाती हैं सासू मां, जानें रेसिपी

Katrina Kaif Fitness Mantra: कैटरीना अपनी डाइट में एक खास तरह का डिश शामिल किए हुए हैं, जो उनकी सासू मां उन्हें बनाकर देती हैं। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 14 April 2024 3:00 AM GMT (Updated on: 14 April 2024 3:00 AM GMT)
Katrina Kaif Fitness Mantra
X

Katrina Kaif Fitness Mantra (Photo- Social Media)

Katrina Kaif Fitness Mantra And Diet Plan: अभिनेत्री कैटरीना कैफ बॉलीवुड की एक बेहतरीन अदाकारा मानी जाती हैं, उनकी खूबसूरती पर लाखों फैंस अपना दिल हार बैठे हैं। कैटरीना कैफ ने जिस तरह से खुद को फिट और स्लिम ट्रिम रखा हुआ है, उसी के तो लोग दीवाने हैं। कैटरीना कैफ अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देती हैं, वह रोजाना वर्कआउट करती हैं, साथ ही अपनी डाइट पर भी विशेष ध्यान रखती हैं। वह अपनी डाइट में एक खास तरह का डिश शामिल किए हुए हैं, जो उनकी सासू मां उन्हें बनाकर देती हैं। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

कैटरीना कैफ की डाइट में है ये स्पेशल फूड (Katrina Kaif Diet Plan)

अभिनेत्री कैटरीना कैफ जैसा फिगर आज के समय में हर लड़की पाना चाहती है, लेकिन इसके लिए आपको कैटरीना कैफ की तरह ही फिटनेस रूटीन भी फॉलो करना पड़ेगा। जी हां! कैटरीना कैफ रोजाना वर्कआउट करती हैं, वह एक भी दिन अपना वर्कआउट मिस नहीं करतीं। इसी के साथ ही वह स्ट्रिक्ट डाइट भी फॉलो करती हैं। उन्होंने अपनी डाइट में एक खास तरह का फूड शामिल किया हुआ है, जो शरीर के लिए बहुत ही हेल्दी होता है।


कैटरीना कैफ ने अपनी हेल्दी डाइट का खुलासा कपिल शर्मा के शो पर किया था। उन्होंने बताया था कि डाइट के समय वह एक खास फूड का सेवन करती हैं, जो उनकी सासू मां बनाकर खुद देती हैं। कैटरीना डाइट के दौरान स्वीट पोटैटो (शकरकंद) खाती हैं, आइए बताते हैं कि स्वीट पोटैटो को आप डाइट के समय कैसे खा सकते हैं, और कैटरीना कैफ की सासू मां अपनी बहू के लिए क्या स्पेशल डिश बनाती हैं।

कैटरीना कैफ फेवरेट स्वीट पोटैटो रेसिपी (Katrina Kaif Favourite Sweet Potato Recipe)

कैटरीना कैफ की स्वीट पोटैटो की रेसिपी के बारे में बताएं, जो उनकी सासू मां उनके लिए बनाती हैं तो सबसे पहले स्वीट पोटैटो को प्रेशर कूकर में उबाल लेना है। अब इसके बाद एक पैन में घी डालना है, थोड़ा सा जीरा और मिर्च का तड़का लगाना है, इसके बाद उसमें उबली हुई गंजी को छोटे छोटे टुकड़ों में कट करके डालना है, फिर उसमें थोड़ा सा लाल मिर्च पाउडर, चाट मसाला और नमक स्वादानुसार ऐड करना है। इसे और अधिक टेस्टी बनाने के लिए आप इसमें दही, अनार, मूंगफली और धनिया की पत्ती भी डाल सकते हैं। बस आपका हेल्दी डाइट फूड तैयार है। कैटरीना कैफ जब डाइट पर रहती हैं, तो इसे रोजाना खाती हैं, किसी उन्हें एनर्जी मिलती है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story